Breaking News
Home / breaking / लेडी कांस्टेबल का सात साल तक देह शोषण करता रहा सब इंस्पेक्टर

लेडी कांस्टेबल का सात साल तक देह शोषण करता रहा सब इंस्पेक्टर

ग्वालियर। जिले के महाराजपुरा पुलिस ने दतिया में पदस्थ सब इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है। ग्वालियर के अजाक थाने में पदस्थ महिला आरक्षक ने दतिया पुलिस को इस संबंध में आवेदन दिया था। शादी का झांसा देकर सब इंस्पेक्टर महिला आरक्षक से सात साल तक रेप करता रहा।
महिला आरक्षक ने दतिया एसपी को दी शिकायत में कहा कि सब इंस्पेक्टर उसके साथ शादी का झांसा देकर सात सालों से दुष्कर्म कर रहा है।दतिया एसपी ने इस मामले में जीरो पर कायमी कराकर ग्वालियर पुलिस को यह मामला अग्रेषित किया।
शिकायत में महिला आरक्षक ने बताया कि 2015 में भोपाल में परेड के दौरान सब इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह और उसके बीच मुलाकात हुई थी, जो धीरे-धीरे गहरी दोस्ती में बदल गई।सब इंस्पेक्टर ने महिला आरक्षक को शादी का झांसा दिया था।इसी के आधार पर वह उससे 7 सालों से दुष्कर्म कर रहा था,लेकिन जब महिला आरक्षक ने उस पर शादी के लिए दबाव बनाया तो वह मुकर गया। इसके बाद महिला आरक्षक ने दतिया एसपी को इस मामले में शिकायत की।
दतिया एसपी की तहरीर पर ग्वालियर की महाराजपुरा पुलिस ने इस मामले में सब इंस्पेक्टर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। एसपी अमित सांघी का कहना है कि फिलहाल मामले की विवेचना की जा रही है और जैसे तथ्य सामने आएंगे, उसी के मुताबिक वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

नई नवेली दुल्हन बीच सड़क पति को छोड़कर थाने पहुंची, बोली-प्रेमी संग रहूंगी

  आगरा। शमसाबाद में शादी के 11वें दिन ससुराल जाते समय बीच सड़क पर पति …