Breaking News
Home / breaking / 4 साल के बच्चे ने लिया पुनर्जन्म! मां को सुनाई पिछले जन्म की कहानी

4 साल के बच्चे ने लिया पुनर्जन्म! मां को सुनाई पिछले जन्म की कहानी

नई दिल्ली. समय-समय पर पुनर्जन्म की घटनाएं सामने आती रही हैं, जिन्हें पढ़कर-सुनकर हैरानी भी होती है. इस बार ऑस्टेलिया में रहने वाली एक महिला ने अपने चार साल के बेटे के पुनर्जन्म की ऐसी ही स्टोरी शेयर कर सबको हैरान कर दिया.
ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली लौरा माजा ने सोशल मीडिया पर अपने फॉलोवर्स को बताया कि उसके चार साल के बेटे को अपना पिछले जन्म याद है.
लौरा ने बताया कि उसका बेटा पिछले जन्म में भी उसका ही बेटा था लेकिन वो कभी जन्म नहीं ले पाया. गर्भ में ही उसकी मौत हो गई थी. लेकिन उसके बेटे को इस जन्म में भी ये बात याद है. ब्लॉगर ने बताया कि अचानक ही एक दिन उसके पास चार साल का बेटा लुका आया और उसके साथ अपने पिछले जन्म की सारी बातें करने लगा.
लौरा के मुताबिक़, लुका को इस मिसकैरेज के बारे में किसी ने नहीं बताया है.
साथ ही लुका ने जैसा बताया उसी तरह पिछले बच्चे की मौत लौरा के गर्भ में हुई थी. लौरा जब लुका से पहले प्रेग्नेंट हुई थी तब अचानक ही ब्लीडिंग शुरू हो गई थी. जब तक लौरा डॉक्टर के पास जाती, उसका एबॉर्शन हो गया था.
अपने पिछले जन्म के बारे में लुका ने बताया कि वो मर गया था और फिर एंजल बन गया था. चूंकि उसे लौरा की याद आती थी, इस वजह से उसने दुबारा लौरा के ही गर्भ से जन्म लिया है.

यह भी देखें

Check Also

पुलिसकर्मी की पत्नी ने किया सुसाइड, पति से चल रही थी अनबन

भदोही। शहर की नारायण कॉलोनी में किराये के मकान में रह रहे पुलिसकर्मी की पत्नी …