Breaking News
Home / अज़ब गज़ब / छोटे भाई ने किया ऐसा मजाक कि भाभी गई प्रेगनेंट

छोटे भाई ने किया ऐसा मजाक कि भाभी गई प्रेगनेंट

pregnent
टोरंटो। कई बार मजाक-मजाक में गंभीर दुर्घटना हो जाती है लेकिन एक व्‍यक्ति के साथ उसके छोटे भाई ने ही कुछ ऐसा मजाक कर दिया कि उसकी पत्‍नी प्रेगनेंट हो गई। एक युवक ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपने मजाक को लेकर पोस्‍ट की है जिसमें उसने बताया है कि कैसे उसके बड़े भाई से दूर रह रही उसकी पत्‍नी प्रेगनेंट हो गई।

युवक ने लिखा है कि मैं और मेरा बड़ा भाई टोरंटो में रहते हैं जबकि मेरी भाभी न्‍यूयॉर्क में रहती है जहां वो एक कॉलेज में जाती है। इस वजह से दोनों आपस में मिल नहीं पाते। युवक ने आगे लिखा है नवंबर में उन दोनों ने मेरे बड़े भाई के जन्‍मदिन पर मिलने का प्रोग्राम बनाया।

इसलिए मेरे भाई ने मुझसे कहा क‍ि मैं अपने दास्‍तों के यहां चला जाऊं क्‍योंकि वो अपनी पत्‍नी के साथ उसका बर्थडे ‘सेलिब्रेट’ करना चाहता था। हमने प्‍लान बना लिया और तय दिन पर अपने दोस्‍तों के यहां जाने से पहले मैंने अपने भाई से मजाक करने का मूड बनाया।

युवक आगे लिखता है, उस दिन सुबह जल्‍दी उठने के बाद मैंने उसके लिए एक छोटा बर्थडे गिफ्ट छोड़ा। हमारे किचन में एक बोर्ड है जिस पर हम एक दूसरे के लिए मैसेज छोड़कर जाते हैं। मैंने उस बोर्ड पर एक कंडोम के साथ मैसेज छोड़ा कि जन्‍मदिन की शुभकामनाएं भाई, मजे करो। दरअसल मैंने इस कंडोम में छेद कर दिया था। मुझे लगा कि मेरा भाई समझदार है और वो मेरा मजाक सझकर इसे फेंक देगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

कुछ समय बाद क्रिसमस पर उसने घरवालों को बताया कि वो उसकी पत्‍नी के साथ शिफ्ट हो रहा है क्‍योंकि वो प्रेगनेंट है। यह सुनते ही मैंने उसे बधाई दी और पूछा कि वो इतनी जल्‍द पिता नही बनना चाहता था तो फिर यह कैसे हुआ।

पोस्‍ट में आगे लिखा है कि युवक के बड़े भाई ने उसे बताया कि उसके बर्थडे के दिन जो कंडोम यूज किया वो फट गया था। युवक ने तब अपने भाई को सच बताया जिसके बाद दोनों भाई काफी देर तक हंसते रहे।

Check Also

अंतिम संस्‍कार की चल रही थी तैयारी, अचानक खोल ली आंखें, सब कुछ कैमरे में कैद

नई दिल्‍ली. एक वक्‍त था जब हम केवल किस्‍से कहानियों  में सुना करते थे कि किसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *