Breaking News
Home / breaking / नागिन ने 24 घण्टे में ले लिया अपने नाग की हत्या का बदला

नागिन ने 24 घण्टे में ले लिया अपने नाग की हत्या का बदला

 

कानपुर। नागिन का बदला सदियों से किस्सों कहानियों का हिस्सा रहा है। अब उत्तरप्रदेश के कानपुर में भी नागिन के इंतकाम का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। अपने नाग की हत्या के 24 घंटे के अंदर नागिन ने एक को मार कर मौत का बदला लिया।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक कानपुर के चौबेपुर के किशुनपुर गांव में बुधवार को सुरेश यादव के घर में नाग निकला। जिसे उन्होंने मारा डाला।

हैरानी की बात यह है कि उसी घर में दूसरे दिन एक नागिन निकली और उसने महिला को डस लिया। नागिन के डसने से महिला की मौत हो गई। बताया जाता है कि इसके बाद नागिन ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया।

सुरेश यादव की पत्नी उमा देवी बुधवार की शाम आंगन में काम कर रही थीं। तभी उसकी नजर आंगन में आए एक सांप पर पड़ी। हल्ला मचाने पर मौके पर पहुंचे परिजन ने नाग मार डाला और बाद उसे जला दिया।

गुरुवार सुबह नागिन बदला लेने उसी जगह पहुंच गई जहां नाग को मारा गया था। उमा देवी गुरुवार सुबह आंगन में सफाई कर रही थीं, तभी नागिन ने उसे डस लिया। नागिन के डसते ही उनके मुंह से सिर्फ चीख निकली।

परिजन जब तक आंगन में पहुंचे तो देखा कि उमा तड़प रही है। पास ही नागिन बैठी थी। इतना देख कर लोग दहशत में आ गए। उमा देवी को उपचार के लिए आनन फानन किसी तरह अस्पताल लेकर पहुंचे, जहा उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। परिजन झाड़फूंक कराने के इरादे से बाद में उमा के शव को लेकर ओझा के पास पहुंचे लेकिन कुछ फायदा नहीं हुआ।

नागिन के बारे में एक और बात चौंकाने वाली यह रही कि वह मौके से नहीं हटी। जिस जगह नाग को मारा गया था, उसी जगह पर बैठ रही और दम तोड़ दिया। बाद में पहले परिजन ने पहले नागिन का अंतिम संस्कार किया, बाद में उमा देवी का अंतिम संस्कार किया।

यह भी पढ़ें

सांप एक साल से कर रहा उसका पीछा, मौका मिलते ही डस लेता है

युवक के मुंह में घुसी नागिन, फन चबाकर निगल गया

बारात में नाचने लगी नागिन, दूल्हे सहित बाराती भागे

नागिन के साथ फोटो में दिखी लड़की की परछाई, नहीं सुलझा रहस्य

 

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …