Breaking News
Home / breaking / तीन युवकों ने नाबालिग छात्रा से की शर्मनाक हरकत, वीडियो बनाकर बदनाम भी किया

तीन युवकों ने नाबालिग छात्रा से की शर्मनाक हरकत, वीडियो बनाकर बदनाम भी किया

बांका। बिहार में जंगलराज कायम है। मौका मिला नहीं कि इंसान हैवान बन रहा है। ऐसे ही तीन हैवानों ने बांका जिले के सुईया थाना क्षेत्र में एक नाबालिग छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर उसका बकायदा वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला प्रकाश में आने पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तीसरे की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

पुलिस के अनुसार अंतुआ गांव की रहने वाली पीड़िता चार अक्टूबर को गांव के ही समीप जंगल में बकरी चराने गई थी। आरोप है कि इसी दौरान गांव के ही तीन युवकों ने उसे जबरन दबोच लिया और उसके साथ गैंगरेप किया। इस दौरान युवकों ने दुष्कर्म का वीडियो बनाकर सोशल साइट पर वायरल कर दिया।

घटना के बाद गांव के पंचायत में भी मामले को सुलझाने का प्रयास किया गया, लेकिन जब मामला सामाजिक स्तर पर नहीं सुलझा, तब पीड़िता शुक्रवार को सुईया थाना पहुंची और इस मामले की शिकायत की। सुईया थाना ने इस मामले को महिला थाने को सौंप दिया।

महिला थाना प्रभारी मणि कुमारी ने शनिवार को बताया कि नौवीं कक्षा की छात्रा के बयान पर दुष्कर्म करने और वीडियो बनाने के आरोप में महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें गांव के ही पवन यादव, ठकुरी यादव और रोहित यादव को आरोपी बनाया गया है।

उन्होंने बताया कि पीड़िता को चिकित्सीय जांच के लिए बांका सदर अस्पताल भेजा गया है। दो आरोपियों पवन यादव और ठकुरी यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …