Breaking News
Home / breaking / मजदूर अचानक बन गया 1 हजार करोड़ का मालिक, पढ़ें कैसे हुआ यह चमत्कार

मजदूर अचानक बन गया 1 हजार करोड़ का मालिक, पढ़ें कैसे हुआ यह चमत्कार

img_20161225_001313
सिलीगुड़ी। शहर के खुदीरामपल्ली का रहना वाला श्रमिक सरजेराव राजाराम यादव की किस्मत ने ऐसी पलटी मारी कि वह 1 हजार करोड़ रुपए का मालिक बन गया। जानें कैसे हुआ यह चमत्कार।

add kamal

सरजेराव शुक्रवार देर शाम उस समय हक्का बक्का रह गया जब उसने एटीएम से निकले मिनी स्टेटमेंट में उसके एकाउंट में एक हजार करोड़ रुपए जमा पाया।

शुक्रवार शाम हाकिमपाडा स्थित एसबीआई के एटीएम से रुपया निकासी के दौरान मिनी स्टेटमेंट में उसके खाते में एक हजार करोड़ रूपये का बेलेंस देखकर उसके होश का ठिकाना नहीं रहा।

kewa-product

रात का समय होने के कारण वह इस बारे में किसी को नहीं बताया। सोने की दुकान में काम करने वाले यादव ने आज सुबह यह जानकारी अपने मालिक को दी।

सरजेराव राजाराम यादव ने कहा कि शुक्रवार देर शाम वह पैसे निकालने के लिए हाकिमपाड़ा स्थित एसबीआइ के एटीएम में गया था ।

निकासी से पहले उन्होंने मिनी स्टेटमेंट निकाला तो निकासी स्लिप मे एक हजार करोड़ का बैलेंस दिख रहा था। उसने बताया कि दोबारा चेक करने पर भी उसके खाते में यही रकम दिखाई दी।

रात होने की वजह से उसने सुबह लोगों को यह जानकारी दी। सभी ने इस बारे में बैंक से संपर्क करने की सलाह दी, पर  बैंक बंद होने के कारण वह कुछ नहीं कर पाया। अपने खाते में इतनी भारी रकम देख परेशान यादव ने इसकी शिकायत सिलीगुडी थाने मे की है।

शिकायत आने के बाद हरकत में आई पुलिस ने इसकी सूचना आयकर विभाग को दी। गौरतलब है कि सरजेराव राजाराम यादव का बैंक ऑफ इंडिया में एकाउंट है।

Check Also

 5 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …