Breaking News
Home / breaking / बेटी कपड़ों की तरह बदलती है मर्द, वीडियो कॉल पर करती है अश्लील बातें, थाने पहुंची मां

बेटी कपड़ों की तरह बदलती है मर्द, वीडियो कॉल पर करती है अश्लील बातें, थाने पहुंची मां

आगरा। इनदिनों नवरात्र चल रहे हैं और सभी जगह नारीशक्ति का वंदन हो रहा है। इसी बीच आगरा में नारी की गरिमा को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है।
 एक मां ने अपनी ही जवान बेटी की शर्मनाक करतूतों को लेकर पुलिस की शरण ली है। उसने जवान बेटी के खिलाफ शिकायत दी है कि वह वीडियो कॉल पर गैर मर्दों से न सिर्फ बात करती है, बल्कि अश्लील हरकतें भी करती है। रातभर अपने घर से गायब रहती है। कपड़ों की तरह मर्द बदलती रहती है। मां के इन आरोपों ने पुलिस के भी होश उड़ा दिए हैं। पुलिस ने कंप्लेंट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
मामला थाना न्यू आगरा का है. जहां अपनी बेटी की शर्मनाक करतूतें बयान की हैं। मां ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी गैर मर्दों से बात करती है। रात को घूमने से मना करने और रोक टोक करने पर उसे धमकी देती है। धमकियों से परेशान होकर मां पुलिस के पास जा पहुंची।
मां ने बताया कि 8 साल पहले वह किसी लड़के के साथ भाग गई थी। इसके कुछ दिनों बाद वापस लौट आई। इस हरकत के बाद मां ने उसकी शादी कर दी। लेकिन वहां भी बात नहीं बनी और वह ससुराल छोड़कर कुछ ही समय बाद मायके आ गयी। मायके में रहकर एक दूसरे लड़के के साथ फिर से भाग गई और 6 महीने के बाद लौटी। जब यह जानकारी उसके पति को हुई तो उसने तलाक दे दिया।
 परेशान मां ने जैसे तैसे बेटी की दूसरी जगह फिर से शादी करा दी। वहां से भी वह 6 महीने बाद मायके लौट आई। अब उसके एक बेटा भी है। इसके बावजूद वह नहीं सुधर रही है।
 
बेटी की इन करतूतों ने घर की इज्जत तार तार कर दी है। पीड़ित मां ने बताया कि बेटी की इन हरकतों से उसके बहू बेटे की जिंदगी पर गलत असर पड़ रहा है। अगर बेटी को रोकने टोकने की कोशिश करते हैं तो वह झूठ मुकदमे में फंसाने की धमकी दे रही है।
मां के इन सनसनीखेज आरोपों ने पुलिस को भी चौंका दिया है। अब पुलिस इस मामले को निपटाने और बुजुर्ग मां को अपनी बेटी के टॉर्चर से निजात दिलाने का कानूनी रास्ता ढूंढ रही है।

Check Also

10 मई शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

    वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, तृतीया तिथि, अक्षय तृतीया, परशुराम जयंती, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, …