Breaking News
Home / breaking / अमिताभ की चलती कार का पहिया निकला, बाल-बाल बचे

अमिताभ की चलती कार का पहिया निकला, बाल-बाल बचे


कोलकाता। मिलेनियम स्टार अमिताभ बच्चन पिछले सप्ताह यहां चमत्कारिक ढंग से एक सड़क हादसे का शिकार होने से बच गए। अचानक उनकी मर्सिडीज कार का पिछला पहिया अलग हो गया। राज्य सरकार ने इस गम्भीर घटना को लेकर सम्बन्धित ट्रेवल एजेंसी को कारण बताओ नोटिस जारी किया है। एजेंसी ने बिग बी को हवाई अड्डे जाने के लिए कार उपलब्ध कराई थी।

अमिताभ बच्चन 23वें कोलकाता अंतरराष्ट्रीय फिल्म उत्सव के उद्घाटन कार्यक्रम के लिए राज्य सरकार के आमंत्रण पर आए थे। यह कार्यक्रम 10 नवंबर को शुरू हुआ था। हादसा उस समय हुआ जब बच्चन 11 नवंबर को वापस हवाई अड्डा जा रहे थे। शनिवार सुबह बच्चन मुम्बई जाने के लिए हवाई अड्डा जा रहे थे तो डफरिन रोड पर कार का पीछे वाला पहिया अलग हो गया।

घटना के बाद बिग बी इस कार से उतर गए और उन्हें मंत्री की कार से हवाई अड्डा ले जाया गया। सहयोग से मंत्री की कार बिग बी की कार के पीछे ही आ रही थी।
अमिताभ को ले जाने के लिए एजेंसी को ‘काफी पैसा’ दिया गया था। शुरूआती जांच में यह बात निकल कर सामने आई है कि कार का फिटनेस प्रमाणपत्र खत्म हो चुका था लेकिन उसके बावजूद कार का इस्तेमाल किया जा रहा था। सचिवालय प्रशासन ने जांच के बाद कड़ी कार्रवाई की बात कही है।

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …