Breaking News
Home / breaking / उर्फी जावेद ने खिलौना कारों से ढके प्राइवेट पार्ट

उर्फी जावेद ने खिलौना कारों से ढके प्राइवेट पार्ट

मुंबई। अतरंगी कपड़े पहनने के लिए फेमस उर्फी जावेद हर बार कुछ ऐसा पहन कर आ जाते हैं जिसकी लोगों को कतई उम्मीद नहीं होती। कभी तारों से खुद को ढक कर तो कभी बबलगम से अपने शरीर को ढकने वाली उर्फी कभी भी अजीबोगरीब अंदाज में कैमरे के सामने आने से परहेज नहीं करतीं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया।

 

कभी सेलोटेप से तो कभी ग्रीन टी बैग से अपना बदन ढकने वालीं उर्फी जावेद ने एक बार फिर टॉपलेस होकर अपनी बॉडी को यूनिक तरीके से ढका है। एक्ट्रेस ने इसका वीडियो भी शेयर किया है जिस पर जमकर लोगों ने कमेंट किया।

दरअसल, उर्मी ने अपने शरीर पर बच्चों के खिलौने वाली कार चढ़ा ली है। नए वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी ने लोअर पहना है और अपर बॉडी को खिलौने वाली कार से ढका है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा, “मैं अपनी कारों के साथ कार एक्सीडेंट के बाद सभी सेफ थे।”

 

 

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने उसे पर जमकर कमेंट किया है। एक ने लिखा, “मेरे बच्चे की कर वापस करो वह रो रहा है।” एक अन्य ने कमेंट किया, “जल्दी करो पार्किंग से गाड़ी निकालना है।”

गौरतलब है कि उर्फी जावेद कुछ टीवी शो और रियलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने बिग बॉस ओटीटी के सीजन वन में पार्टिसिपेट किया था। इसके साथ ही बस स्प्लिट्सविला में भी नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वो जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा के साथ सीरियल ‘बेपनाह’ में भी काम कर चुकी हैं। इस शो में उन्होंने कैमियो किया था। उर्फी बालाजी टेलीफिल्म्स के ‘कसौटी जिंदगी की’ में भी नजर आ चुकी हैं।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …