Breaking News
Home / बॉलीवुड / एक-दूजे से अलग हो रहे अनुष्का और विराट!

एक-दूजे से अलग हो रहे अनुष्का और विराट!

anushka-virat

bollywood में इन दिनों ब्रेकअप की खबरों का सिलसिला जारी है और फिलहाल तो यह थमने का नाम नहीं ले रहा। पहले फरहान-अधुना, मलाइका-अरबाज, फिर सोहेल-सीमा और अब अनुष्का विराट… जी हां, चौंक गए न? अफवाहों का बाज़ार अब अनुष्का और विराट के अलग होने की खबरों से गर्म है।

anushka sharma01

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का-विराट की जोड़ी एक होने से पहले ही अलग हो रही है। बता दें कि दोनों पिछले दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। मैच में बेहतर परफॉर्मेंस के बाद अक्सर ही विराट के लिए सोशल साइट पर मेसेज करने या उनके आसपास मंडराने वालीं अनुष्का ने विराट की हालिया जीत कोई बयान नहीं दिया है और न ही उनकी तारीफ में कोई ट्वीट किया है। इस बार वह विराट के आसपास भी नज़र नहीं आईं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इन दोनों के फैन्स ने ही इस बात को नोटिस किया कि कोहली और अनुष्का दोनों ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। हालांकि, अभी तक दोनों की तरफ से इसे लेकर किसी तरह की ऑफिशली घोषणा नहीं की गई है। खबरें थीं कि विराट और अनुष्का 2015 के आखिर में शादी के बंधन में बंधने वाले थे, लेकिन करियर के लिए उन्होंने अपनी शादी को फिलहाल टाल दिया था।

Check Also

आमिर खान की बेटी ने रचाई शादी, बनियान और सफेद नेकर में आया दूल्हा

  मुंबई. आमिर खान की बेटी आयरा खान (Ira Khan) ने अपने मंगेतर नुपुर शिखरे से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *