Breaking News
Home / breaking / खुशखबरी : तारक मेहता…शो में लौटेगी दया भाभी, ये दो शर्तें रखीं

खुशखबरी : तारक मेहता…शो में लौटेगी दया भाभी, ये दो शर्तें रखीं

 
मुंबई। मशहूर टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बहन का किरदार निभाने वाली कलाकार दिशा वाकनी ने कुछ पारिवारिक और पर्सनल कारणों की वजह से शो को अलविदा बोला था. लेकिन अभी कुछ समय पहले ही शो को देखने वाले लोगो के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी आई है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर कोई इसी के बारे में बाते कर रहा है. खबर आई है कि शो में दया बहन का किरदार निभाने वाली कलाकार दिशा वाकनी फिर से शो में वापसी करने वाली है लेकिन उससे पहले उन्होंने शो के निर्माताओ के सामने 2 शर्ते रखी है.

दिशा वाकनी को कोई भी उनके असली नाम से नही जानता है ऐसा इसलिए क्योंकि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में वह जो किरदार निभाती थी उसे बहुत ज्यादा पसन्द किया जाता था. आपकीं जानकारी के लिए बता दे कि दिशा वाकनी ने अपने दया बहन के इस किरदार को बहुत ही बहतरीन तरीके से निभाया है जिसके चलते आज के समय मे सभी इन्हें जानते है. आपको बता दे कि दिशा वाकनी माँ बनने वाली थी जिसके चलते उन्होंने शो को अलविदा बोल दिया था. परंतु अब दिशा वाकनी के पति मयूर ने कहा है दिशा वाकनी शो में बहुत जल्द ही वापसी करेगी लेकिन उससे पहले उन्हें उनकी दो शर्ते माननी होगी और उसके बाद ही दया बहन फिर से नज़र आएगी. मयूर ने पहली शर्त तो बताई है कि शो के सेट पर दिशा के छोटे बच्चे का ध्यान रखने के लिए निर्माताओ को एक केअर टेकर का इंतज़ाम करना होगा.

 
पति मयूर ने दो शर्ते रखी है जिनमे से दूसरी शर्त यह है कि दया बहन का किरदार निभाने के लिए उनकी फीस में बढ़ोतरी की जाए और इसके साथ-साथ 3 से 4 घंटे से ज्यादा शूटिंग नही करेगी क्योंकि उनका बच्चा अभी बहुत छोटा है जिसके चलते उसका ध्यान रखना भी जरूरी है.

Check Also

मुस्लिम युवक ने जैन बनकर मैनेजर युवती को फंसाया, कई बार बनाए शारीरिक संबंध

  इंदौर। एक मुस्लिम युवक ने मैनेजर पद पर काम कर रही युवती को लव …