Breaking News
Home / breaking / जल्दी फिर से शुरू होगी पद्मावती की शूटिंग

जल्दी फिर से शुरू होगी पद्मावती की शूटिंग

add kamal

मुंबई। शाहिद कपूर का कहना है कि फिल्म पद्मावती की शूटिंग एक बार फिर जल्दी ही शुरू हो जाएगी और फिल्म तय समय पर रिलीज होगी।

14-02-07-wsfB178eQ634WKzXfLm1c9sQ4KzUY7Gcd6rsZuhqd7GkD2JcOpIY69ioSn383EQGL9djVhI0mszmdXrTSYACTCTBVjD7Hg_NtsaVY1JwgkQwfFtkFmhmbuJi=w470-h313-nc

शाहिद कपूर ने मीडिया के साथ बातचीत करते हुए कहा कि जयपुर के हादसे को भूलकर हमारी यूनिट फिर से जल्दी ही शूटिंग शुरू करने जा रही है। उन्होंने कहा कि फिल्म के भविष्य को लेकर कोई खतरा नहीं है। फिल्म अपने निर्धारित समय पर नवम्बर 2017 में रिलीज की जाएगी।

शाहिद ने कहा कि जयपुर में जो भी कुछ हुआ, वो सब दुर्भाग्यजनक था और हम सब परेशान थे, लेकिन हमारे लिए अब ये अतीत की बात हो चुकी है।

उन्होंने दोहराया कि फिल्म में ऐसा कोई भी सीन नहीं होगा, जिससे राजपूत समाज या किसी भी वर्ग की भावनाओं को कोई ठेस पहुंचे।

keva bio energy card-1

संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में शाहिद कपूर रानी पद्मावती के पति राजा रतन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं और पहली बार वे भंसाली की किसी फिल्म में काम कर रहे हैं। पद्मावती की भूमिका में दीपिका और खिलजी की भूमिका में रणवीर सिंह हैं।

इस फिल्म के अलावा 24 फरवरी को शाहिद कपूर की फिल्म रंगून भी रिलीज होगी, जिसमें उन्होंने पहली बार सैफ अली खान और कंगना के साथ काम किया है।

शूटिंग के दौरान कंगना के साथ उनके रिश्तों में खटपट की खबरें थीं, लेकिन शाहिद ने उन खबरों को नकार दिया। दूसरे विश्व युद्ध पर आधारित रंगून का निर्देशन विशाल भारद्वाज ने किया है, जिनके साथ शाहिद पहले कमीने और हैदर फिल्मों में काम कर चुके हैं।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …