Breaking News
Home / breaking / टाइम्स सेलेबएक्स की सूची में फवाद और प्रियंका नंबर वन

टाइम्स सेलेबएक्स की सूची में फवाद और प्रियंका नंबर वन

priyanka chopra
मुंबई। टाइम्स सेलेबएक्स वेबसाइट के सर्वे में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान और देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने पहला पायदान हासिल किया है। टाइम सेलेबएक्स के सर्वेक्षण के फवाद खान ने शाहरूख खान, सलमान खान, रणवीर सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा को टक्कर देते हुए पहला पायदान हासिल किया है। फवाद खान को मार्च में कराए गए सर्वे में 18 अंक जबकि शाहरूख खान को 15.5 अंक , सलमान खान को 14.8 अंक, रणवीर सिंह को 14 अंक और सिद्धार्थ मल्होत्रा को 13.9 अंक मिले हैं।
अर्जुन कपूर 12.9 अंक के साथ छठे ,आमिर खान 12 अंक के साथ सातवें ,वरूण धवन 11.9 अंक के साथ आठवें ,ऋतिक रौशन 11.5 अंक के साथ नवें और अक्षय कुमार 10.8 अंक के साथ दसवें नंबर पर रहे ।

priyanka chopra1

priyanka chopra5

अभिनेत्रियों में प्रियंका चोपड़ा पहले स्थान पर रहीं। प्रियंका को इस सर्वे में 15 अंक मिले वहीं आलिया भट्ट 14.5 अंक केसाथ दूसरे नंबर पर रहीं । श्रद्धा कपूर 13.9 अंक के साथ तीसरे ,कंगना रनौत 13.5 अंक के साथ चौथे और दीपिका पादुकोण 12.9 अंक के साथ पांचवे नंबर पर रहीं। कैटरीना कैफ 12 अंक के साथ छठे ,अनुष्का शर्मा 11.7 अंक के साथ सातवें ,सोनम कपूर 11.5 अंक के साथ आठवें ,करीना कपूर 11 अंक के साथ नवें और जैकलीन फर्नाडीस 10.9 अंक के साथ दसवें नंबर पर रहीं ।

उल्लेखनीय है कि टाइम्स सेलेबेक्स वेबसाइट .बॉलीवुड के सितारों पर तैयार की गई अंक तालिका उनके फिल्मों की बॉक्स ऑफिस सफलता .उनके न्यूज में बने रहने .उनके द्वारा किये गये विज्ञापन और सोशल नेटवर्किंग साइट और इंटरनेट पर उनकी सक्रियता को देखकर तैयार की जाती है।

Check Also

 5 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *