Breaking News
Home / बॉलीवुड / डॉन-3 में नजर आएगी प्रियंका

डॉन-3 में नजर आएगी प्रियंका

priyanka chopra
मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘डान’ के तीसरे संस्करण में नजर आ सकती है। शाहरूख खान की सुपरहिट फिल्म डॉन के तीसरे भाग की शूटिंग जल्द शुरू होगी। पहले कहा जा रहा था कि प्रियंका फिल्म का हिस्सा नहीं होंगी, लेकिन अब चर्चा है कि इस फिल्म को शाहरुख और प्रियंका के साथ ही बनाया जाएगा वरना नहीं।
कहा जा रहा है कि डॉन 3 को लेकर जो भी समाचार आ रहे हैं वे सब बेबुनियाद हैं। अभी इस फिल्म के बारे में फिल्म के निर्माता लेखक फरहान अख्तर ने सोचा तक नहीं है और सोशल मीडिया में अभी से समाचार आ रहे हैं। डॉन की भूमिका निभाने वाले शाहरुख पहले ही तीन फिल्मों की घोषणा कर चुके हैं। इन तीन फिल्मों को पूरा करने में उन्हें कम से कम दो वर्ष का समय लगेगा उसके बाद ही जाकर वे कोई नई फिल्म के बारे में सोचेंगे। वहीं दूसरी ओर फरहान अख्तर भी अभी अपने अभिनय करियर पर ध्यान लगा रहे हैं।
प्रियंका ने पिछली दोनों फिल्मों में रोमा का किरदार निभाया था। चर्चा थी कि अब इसे कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण या जैकलीन फर्नांडीस में से कोई एक निभा सकती हैं। डॉन फ्रेंचाइज का तीसरा भाग इस सीरिज का सबसे महंगे बजट का होगा। फरहान इसे भव्य पैमाने पर बनाना चाहते हैं। फिल्म के एक्शन सीन इसका सबसे बड़ा आकर्षण होंगे जिसे किसी बड़े हॉलीवुड स्टंट डायरेक्टर की मदद से फिल्माया जाएगा।

Check Also

आमिर खान की बेटी ने रचाई शादी, बनियान और सफेद नेकर में आया दूल्हा

  मुंबई. आमिर खान की बेटी आयरा खान (Ira Khan) ने अपने मंगेतर नुपुर शिखरे से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *