Breaking News
Home / breaking / दर्शकों को पसंद आई पद्मावत, चलाने पड़े 12 शो

दर्शकों को पसंद आई पद्मावत, चलाने पड़े 12 शो

चंडीगढ़। हरियाणा और पंजाब के मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों के अंदर और बाहर तैनात सशस्त्र पुलिसकर्मियों और निजी रक्षकों के बीच गुरुवार को फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज हुई। यह फ़िल्म दर्शकों को बेहद पसंद आई। कई जगह तो 12 शो चलाए जा रहे हैं। उधर, दक्षिण भारत में भी अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है। वहां हिंदी और तेलगू भाषा में फ़िल्म रिलीज की गई है।

सिनेमा हॉल प्रबंधकों ने कहा कि फिल्म को लोगों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। हरियाणा के सिरसा शहर में एक सिनेमा हॉल के मालिक ने कहा, हम आम दिनों में रोजाना किसी फिल्म के 5-6 शो दिखाते हैं। लेकिन, अधिक मांग को देखते हुए हम पद्मावत के 12 शो कर रहे हैं।

तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के सभी सिनेमाघरों में गुरुवार को कड़ी सुरक्षा के बीच फिल्म ‘पद्मावत’ रिलीज हो गई है। फिल्म दोनों तेलुगू राज्यों के 300 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। फिलहाल किसी अप्रिय घटना की खबर नहीं है। राजपूत समूहों के किसी भी तरह के विरोध प्रदर्शन को नाकाम करने के लिए हैदराबाद और सिकंदराबाद दोनों शहरों के सिंगल-स्क्रीन सिनेमाघरों में भी पुलिसकर्मी तैनात हैं। सिकंदराबाद में टिवोली थिएटर में कड़ी सुरक्षा हैं, जहां युवाओं के एक समूह ने दो दिन पहले ‘पद्मावत’ का पोस्टर फाड़ डाला था और फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के खिलाफ पहले नारे लगाए थे।

यह फिल्म हिंदी व तेलुगू दोनों भाषाओं में रिलीज की गई है और दर्जनों सिनेमाघरों में फिल्म के शो हाउसफुल हैं।

फिल्म समीक्षा : राजपूत आन-बान की गौरव गाथा है ‘पद्मावत’

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …