Breaking News
Home / breaking / स्कूल बस पर हमला : अम्मू सहित 18 कार्यकर्ता अरेस्ट, करणी सेना ने दी सफाई

स्कूल बस पर हमला : अम्मू सहित 18 कार्यकर्ता अरेस्ट, करणी सेना ने दी सफाई

गुरुग्राम/जयपुर। फिल्म पद्मावत के विरोध में एक दिन पहले गुरुग्राम में स्कूल बस पर हमले के मामले में पुलिस ने राजपूत नेता सूरजपाल अम्मू सहित 18 कार्यकर्ताओं को अरेस्ट किया है। मासूम बच्चों से भरी बस पर हमले की खबर पर देशभर में कड़ी प्रतिक्रिया हुई। इधर करणी सेना ने वारदात में अपने कार्यकर्ताओं का हाथ होने से इनकार किया है।

हरियाणा के डीजीपी बीएस संधू ने दावा किया कि फ़िल्म पद्मावत बुधवार की रात से हरियाणा के 9 जिलों के 33 सिनेमाघरों में चल रही है। इस दौरान कहीं भी कोई अप्रिय घटना नहीं घटी है। उन्होंने कहा कि राज्य में फिल्म दिखाने पर कोई रोक टोक नहीं है।

मालूम हो कि करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने गुरुग्राम में जीडी गोयनका स्कूल की एक बस पर हमला तोड़फोड़ कर दी। इससे बस में बैठे बच्चे घबराकर रोने लगे। इसका वीडियो देशभर में वायरल हो गया। कार्यकर्ताओं ने हरियाणा रोडवेज की एक बस आग के हवाले भी कर दी थी।

 

दूसरी ओर श्री राजपूत करणी सेना ने ‘पद्मावत’ के विरोध में हरियाणा के गुरुग्राम में स्कूल बस पर पथराव में अपनी भूमिका से गुरुवार को इनकार किया। करणी सेना के प्रवक्ता विजेंद्र सिंह ने  कहा, “राजपूत कभी भी स्कूल बस पर हमला करने के बारे में सोच भी नहीं सकते। यह राजनेताओं की साजिश है, जो हमारे शांतिपूर्ण विरोध को कमजोर करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, हमारा इतिहास सामने से नेतृत्व करने का रहा है। जिन्होंने पथराव किया, उन्हें कोई नहीं पहचानता और इसके लिए करणी सेना को दोषी ठहराया जा रहा है।

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …