Breaking News
Home / बॉलीवुड / नोरा फातेही- प्रिंस ररूला  में love love love!

नोरा फातेही- प्रिंस ररूला  में love love love!

nora fatehiprince narula
मुंबई। बिग बॉस नौ के विजेता प्रिंस नरूला ने इस बात की पुष्टि की है कि वह शो की कंटेस्टेंट और मोरक्को की सुंदरी नोरा फातेही के साथ समय बिता रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह बिग बॉस के घर से बाहर अब वे नोरा के साथ रिश्ता बढ़ाना चाहते हैं.  शो में प्रिंस ने सबसे पहले नोरा को प्रपोज किया था।

प्रिंस ने कहा , बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद वह नोरा के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं। प्रिंस ने कहा कि मैं नोरा के साथ हूं। हम एक दूसरे से मिलते हैं और एक दूसरे के बारे में ज्यादा जानने की कोशिश कर रहे हैं। वह बिल्कुल मेरे जैसी है और वह शो में उस समय आयी, जब मैं खुद को हताश महसूस कर रहा था। उसने मेरा आत्मविश्वास बढ़ाया और मेरा समर्थन किया। जब कोई आपके लिए अच्छा करता है, तो आप बहुत आसानी से आकर्षित हो जाते हैं।

प्रिंस ने बताते हैं कि मैंने उससे कहा, मैं तुम्हें प्यार करता हूं। इसका मतलब मैं जिस व्यक्ति को प्यार करता हूं वह तुम हो। मैंने उससे निजी तौर पर कि अन्य रियल्टी शो के जोड़ों से अलग मैं अपने संबंधों को इस घर के बाहर भी जारी रखना चाहता हूं, इसलिए अब हम एक दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं और देख रहे हैं कि हम किस प्रकार से एक दूसरे के लिए बेहतर हो सकते हैं, हालांकि प्रिंस ने यह भी स्वीकार किया है कि नोरा उनकी पहली गर्लफ्रेंड नहीं हैं।

Check Also

आमिर खान की बेटी ने रचाई शादी, बनियान और सफेद नेकर में आया दूल्हा

  मुंबई. आमिर खान की बेटी आयरा खान (Ira Khan) ने अपने मंगेतर नुपुर शिखरे से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *