Breaking News
Home / breaking / पति संग कार एक्सीडेंट का शिकार हुईं एक्ट्रेस, दर्दनाक हादसे में स्विस कपल की मौत

पति संग कार एक्सीडेंट का शिकार हुईं एक्ट्रेस, दर्दनाक हादसे में स्विस कपल की मौत

मुंबई : शाहरुख खान की फिल्म स्वदेस में को-स्टार रहीं गायत्री जोशी और उनके पति विकास ओबेरॉय को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि गायत्री जोशी और उनके पति विकास ओबेरॉय की कार का एक्सिडेंट हो गया है।

हादसा इटली में हुआ, जहां गायत्री की लेम्बोर्गिनी ने फरारी को टक्कर मारी, जिससे कार सामने जा रहे ट्रक से जा टकराई और फरारी में आग लग गई। इस दुर्घटना में फरारी में सवार स्विस कपल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं गायत्री जोशी और उनके पति  ठीक हैं।कार एक्सीडेंट से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस लाइव वीडियो में एक तेज रफ्तार लेम्बोर्गिनी को फरारी को टक्कर मारते और एक मिनी ट्रक को हवा में उछलते देखा जा सकता है।
रिपोर्ट्स के अनुसार गायत्री जोशी अपने पति विकास ओबेरॉय के साथ अपनी लेम्बोर्गिनी से जा रही थीं। तभी इटली के सार्डिनिया इलाके में यह दुर्घटना घटी।
गायत्री ने दुर्घटना की खबर की पुष्टि की और कहा कि वह और उनके पति बिल्कुल ठीक हैं। गायत्री ने एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में कहा- ‘मैं और विकास इटली में हैं और हम यहां एक हादसे का शिकार हो गए लेकिन भगवान की कृपा से हम लोग पूरी तरह से ठीक हैं।’
 
गायत्री जोशी ने साल 2004 में रिलीज हुई ‘स्वदेस’ से बॉलीवुड में एंट्री ली थी. इस फिल्म में वह शाहरुख खान के साथ लीड रोल में नजर आई थीं। हालांकि, उन्होंने इसी फिल्म के बाद एक्टिंग की दुनिया से दूरी भी बना ली। उन्होंने ओबेरॉय कंस्ट्रक्शन के मैनेजिंग डायरेक्टर विकास ओबेरॉय से शादी कर ली और सेटल हो गईं। शादी के बाद एक्ट्रेस ने फिल्मों से दूरी बना ली। 

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …