Breaking News
Home / breaking /  पद्मनि कोल्हापुरे के साथ बच्चों ने जमकर लगाये ठुमके, मनीषा कोइराला भी पहुंचीं वाराणसी

 पद्मनि कोल्हापुरे के साथ बच्चों ने जमकर लगाये ठुमके, मनीषा कोइराला भी पहुंचीं वाराणसी

kewa-product

वाराणसी। गुजरे जमाने की मशहूर फिल्म अभिनेत्री पद्मनि कोल्हापुरे रविवार की शाम शहर में थी। चौबेपुर क्षेत्र के एक निजी विद्यालय समूह के कार्यक्रम में भाग लेने आयी पद्मनि कोल्हापुरे को देखने के लिए छात्र छात्राओ के साथ अध्यापको में भी होड़ रही।

img_20161218_212121

जैसे ही अभिनेत्री विद्वालय के मंच पर चढ़ी छात्रो ने उनका गर्मजोशी से तालियां बजाकर स्वागत किया। छात्रो की मांग पर अभिनेत्री ने फिल्म प्रेमरोग का मशहूर गाना ये गलिया ये चौबारा को गुनुगनाया तो छात्र और उनके अभिभावक भी ठुमकने लगे। अभिेनेत्री वाराणसी में पहली बार आने पर बेहद खुश दिखी। कहा कि बनारस की पूड़ी, जलेबी, मलइयो,बांटी चोखा खाने के लिए अपनी फ्लाइट छोड़ दी तो छात्रो ने जमकर ताली बजाया। इस मौके पर विधायक सुशील सिंह भाजपा,बसपा के त्रिभुवन राम,उदयलाल मौर्य भी मौजूद रहे। विद्वालय प्रबन्धन ने अतिथियो के साथ अभिनेत्री का गर्मजोशी से स्वागत किया।

 मनीषा कोइराला ने लिया गंगा में नौकायन का मजा

img_20161218_212011

तीन दिन से बनारस आईं अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने भी रविवार को अपने बचपन के दोस्तों के साथ गंगातट पर जमकर आनन्द उठाया। गुनगुनी धूप में मनीषा ने गंगा में नौका विहार किया और गंगा आरती में भी शामिल हुई। मनीषा कोइराला ने दोस्तों के साथ अपनी फोटो ट्विटर पर शेयर की है। एक कार्यक्रम में मनीषा ने कहा कि उन्हें बनारस आने के मौके का इंतजार रहता है।

Check Also

अवैध मदरसे पर छापा, 21 बच्चों को कराया मुक्त

लखनऊ। दुबग्गा के अवैध मदरसे से बाल आयोग की टीम ने 21 बच्चों को मुक्त …