Breaking News
Home / बॉलीवुड / पूजा बेदी ने सौतेली मां को बताया चुड़ैल

पूजा बेदी ने सौतेली मां को बताया चुड़ैल

kabir bedi
मुंबई। भारतीय फिल्म और टेलीविजऩ के चर्चित नाम कबीर बेदी ने 15 जनवरी को अपनी करीबी मित्र परवीन दुसांज से शादी कर ली है। इस मौके पर उन्हें इंडस्ट्री की कई हस्तियों ने शुभकामनाएं दी  लेकिन उनकी बेटी पूजा बेदी की प्रतिक्रिया ने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है।

 

pooja bedi

टीवी होस्ट और अभिनेत्री पूजा ने फेसबुक पर अपने पिता की शादी पर जो लिखा वो काफी चौंका देने वाला था। पूजा लिखती हैं हर परियों की कहानी में कोई ना कोई चुड़ैल या जालिम सौतेली मां होती है। मेरी भी आ गई।
कबीर और उनकी पहली पत्नी प्रतिमा की बेटी पूजा स्तंभकार भी हैं और अपनी बात खुलकर सामने रखने के लिए जानी जाती हैं। हालांकि कुछ देर बाद पूजा ने ट्विटर से अपने इस पोस्ट को हटाते हुए लिखा – मैंने अपने पिता कबीर बेदी की चौथी शादी से जुड़े ट्वीट को हटा दिया है। हमें आशावादी रहना चाहिए। मेरी तरफ से उनको शुभकामनाएं। कबीर ने ब्रिटेन की परवीन (42) से अपने 70वें जन्मदिन के मौके पर नज़दीकी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी की है। इससे पहले कबीर की तीन शादियां हो चुकी हैं। प्रतिमा बेदी, सुज़ान हम्फ्रे और निक्की बेदी से शादी के अलावा बॉलीवुड अभिनेत्री परवीन बाबी के साथ उनकी दोस्ती की खबरें भी किसी ज़माने में अख़बार की सुर्खियां बनी थी।

Check Also

आमिर खान की बेटी ने रचाई शादी, बनियान और सफेद नेकर में आया दूल्हा

  मुंबई. आमिर खान की बेटी आयरा खान (Ira Khan) ने अपने मंगेतर नुपुर शिखरे से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *