Breaking News
Home / breaking / पूर्व राजमाता ने दिया स्पष्टीकरण, कहा फिल्म शूटिंग की जानकारी नहीं थी

पूर्व राजमाता ने दिया स्पष्टीकरण, कहा फिल्म शूटिंग की जानकारी नहीं थी

14-02-07-wsfB178eQ634WKzXfLm1c9sQ4KzUY7Gcd6rsZuhqd7GkD2JcOpIY69ioSn383EQGL9djVhI0mszmdXrTSYACTCTBVjD7Hg_NtsaVY1JwgkQwfFtkFmhmbuJi=w470-h313-nc

जयपुर। जयपुर राजघराने की पूर्व राजमाता पद्मिनी देवी ने कहा कि उन्हें और उनके परिवार को बिना पूरी जानकारी दिए फिल्म पद्मावती की शूटिंग की इजाजत ली गई थी।

17-14-36-images

राजधानी के जयगढ़ किले में पिछले सप्ताह पद्मावती फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली से मारपीट के संबंध में एक स्पष्टीकरण देते हुए उन्होंने कहा कि जयपुर के पूर्व राजपरिवार से संबंधित विभिन्न ऐतिहासिक महलों में आये दिन फिल्मों, धारावाहिकों, विज्ञापनों आदि की शूटिंग होती रहती है।

इसकी देखभाल और इजाजत देने के लिए एक विभाग पूर्व राजपरिवार द्वारा अलग से नियुक्त किया हुआ है। जिन्होंने बिना पूरी जानकारी लिए एवं पूर्व राजपरिवार को बिना जानकारी दिए उक्त फिल्म पद्मावती की शूटिंग की इजाजत दे दी। पूर्व राजपरिवार को यह जानकारी प्राप्त होने पर इस फिल्म की शूटिंग की इजाजत देने वाले अधिकारियों पर अनुशासनात्मक कार्यवाही की जा रही है।

keva bio energy card-1

उन्होंने कहा कि जयपुर का पूर्व राजपरिवार राजस्थान के गौरवशाली इतिहास के संरक्षण के लिये कृत संकल्पित है। इतिहास से की जाने वाली छेड़छाड़ की कोशिश को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

भविष्य में पूर्व राजपरिवार के ऐतिहासिक महलों में किसी भी फिल्म की शूटिंग से पूर्व उसकी पूरी कहानी जानने के बाद ही शूटिंग की इजाजत दी जायेगी। विरासत और इतिहास से छेड़छाड़ किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

add kamal

सम्बन्धित खबर पढ़ें

http://www.newsnazar.com/bollywood/भंसाली-लौटे-मुंबई-अब-नहीं

Check Also

एबीवीपी का विद्यार्थी स्नेहमिलन समारोह एसपीयू में आयोजित

न्यूज नजर डॉट कॉम गंगटोक। सिक्किम प्रोफेशनल युनिवर्सिटी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सिक्किम …