Breaking News
Home / breaking / फिर अटकी कैटरीना-रनबीर की जग्गा जासूस

फिर अटकी कैटरीना-रनबीर की जग्गा जासूस

add kamal

मुंबई। रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की जोड़ी वाली फिल्म जग्गा जासूस की रिलीज का मामला एक बार फिर अधर में फंस गया है। पहले इस फिल्म को अगले महीने, यानी अप्रैल में रिलीज होना था। अब कहा जा रहा है कि इसकी रिलीज डेट और आगे बढ़ सकती है।

11-01-10-images

पहले इसे जून के लिए टाला गया और अब सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि फिल्म जुलाई-अगस्त के लिए टल गई है।

11-01-29-images

इसकी वजह बताई जा रही है कि रणबीर और कटरीना, दोनों अपनी अपनी दूसरी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हो गए हैं, जबकि जग्गा जासूस की कुछ शूटिंग अभी बाकी है।

keva bio energy card-2

रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त की जिंदगी पर बनने वाली राजकुमार हिरानी की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, तो कटरीना कैफ ऑस्ट्रिया में यशराज की फिल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वे सलमान खान के साथ काम कर रही हैं।

बर्फी के बाद निर्देशक अनुराग बसु के साथ शुरू हुई रणबीर की इस फिल्म की एक खास बात ये थी कि इस फिल्म से रणबीर बतौर निर्माता जुड़े थे।

ये फिल्म उस वक्त शुरू हुई थी, जब कटरीना के साथ रणबीर का अफेयर जोरों पर था। इस दौरान दोनों का ब्रेकअप हो गया और कैटरीना एक बार फिर सलमान के पास वापस चली गईं।

कुछ दिनों पहले रणबीर और कटरीना ने जग्गा जासूस के लिए शूटिंग की थी, लेकिन दोनों के बीच बोलचाल बंद है। यहां तक कहा जा रहा था कि फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों एक साथ आने को तैयार नहीं हैं। अनुराग बसु भी अब अपनी इस फिल्म के भविष्य को लेकर कुछ नहीं कह रहे हैं।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …