Breaking News
Home / बॉलीवुड / बालीवुड अभिनेत्रियां एक्शन के लिए तैयार

बालीवुड अभिनेत्रियां एक्शन के लिए तैयार

jacklin farnandis
मुंबई। बॉलीवुड की कई अदाकारा आने वाले कुछ महीनों में रिलीज होने वाली फिल्मों में एक्शन करती नजर आएंगी। नृत्य करने एवं गाना गाने के बाद अब वह अपने दमदार मुक्कों और एक्शन का जलवा बड़े पर्दे पर बिखरेंगी।
इस कड़ी में इंडस्ट्री की पुरानी धुंरधर प्रियंका चोपड़ा के साथ सोनाक्षी सिन्हा, जैकलीन फर्नांडीज, लीजा रे का नाम तो है ही साथ ही नवोदित अभिनेत्री रितिका सिंह भी अपनी फिल्म में दमदार मुक्केबाज के तौर पर नजर आएंगी।
वर्ष 2003 में आई प्रकाश झा की फिल्म ‘गंगाजल’ के सीक्वल ‘जय गंगाजल’ में प्रियंका चोपड़ा एक पुलिस अधिकारी के किरदार में हैं।

priyanka chopra
प्रियंका ने कहा, ‘यह हमारे अभिनेत्रियों लिए अच्छा समय है। इससे अच्छा महसूस होता है। दर्शक अब पर्दे पर विभिन्न तरह की विषयवस्तु को देखना पसंद कर रहे हैं और ‘मैरी कॉम’ जैसी फिल्मों से यह साबित हुआ है। यह दिखाता है कि हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं और दर्शक हीरोइनों को एक्शन करते देखना स्वीकार कर रहा है।’

sonakshi sinha
अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की आने वाली दो फिल्में ‘अकीरा’ और ‘फोर्स-2’ दोनों एक्शन फिल्में हैं और उन्हें स्क्रीन पर यह करने में आनंद आया।

सोनाक्षी ने कहा, ‘मैं ‘फोर्स-2’ में एक रॉ एजेंट की भूमिका में हूं। मैंने सबसे बड़े एक्शन हीरों के साथ एक्शन फिल्में की हैं। मैंने उन्हीं से सीखा है। मेरा मानना है कि उस अनुभव ने ही मुझे ‘अकीरा’ और ‘फोर्स-2′ जैसी फिल्में करने के लिए तैयार किया। यह एक अच्छा अनुभव रहा और इसने मुझे चुनौती दी कि मैं अपनी सीमाओं से आगे जाकर काम करूं।’
इसके अलावा जॉन अब्राहम और वरूण धवन की ‘ढिशूम’ में जैकलीन और ‘इश्क फॉरएवर’ में लीजा रे भी कुछ एक्शन दृश्य करती नजर आएंगी।

मुक्केबाजी अभिनय की दुनिया में आई नवोदित अदाकारा रितिका सिंह आर. माधवन की ‘साला खडूस’ से फिल्म जगत में पदार्पण करने जा रही हैं। माधवन इसमें मुक्केबाजी के एक कोच बने हैं और रितिका एक उभरती मुक्केबाज। यह फिल्म 29 जनवरी को रिलीज होने जा रही है।

Check Also

आमिर खान की बेटी ने रचाई शादी, बनियान और सफेद नेकर में आया दूल्हा

  मुंबई. आमिर खान की बेटी आयरा खान (Ira Khan) ने अपने मंगेतर नुपुर शिखरे से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *