Breaking News
Home / breaking / भंसाली ने जयपुर भिजवाया स्पष्टीकरण, बोले- पद्मावती को प्रेमिका नहीं दिखाएंगे

भंसाली ने जयपुर भिजवाया स्पष्टीकरण, बोले- पद्मावती को प्रेमिका नहीं दिखाएंगे

14-02-00-images

जयपुर। फिल्मकार संजय लीला भंसाली फिल्म पद्मावती को लेकर मचे घमासन के बाद सोमवार को भंसाली प्रोडक्शन की ओर से लिखित में स्पष्टीकरण आया है।

keva bio energy card-1

प्रोडक्शन की सीईओ शोभा संत ने सोमवार को जयपुर पहुंचकर राजपूत समाज के प्रतिनिधियों से मुलाकात कर उन्हें अपना स्पष्टीकरण सौंपा। इसमें कहा गया है कि फिल्म में कहीं भी खिलजी और पद्मावती के बीच प्रेम संबंध नहीं दिखाए गए हैं।

14-02-07-wsfB178eQ634WKzXfLm1c9sQ4KzUY7Gcd6rsZuhqd7GkD2JcOpIY69ioSn383EQGL9djVhI0mszmdXrTSYACTCTBVjD7Hg_NtsaVY1JwgkQwfFtkFmhmbuJi=w470-h313-nc

फिल्म निर्माण से पहले इस विषय पर काफी शोध किया गया। इसके बाद ही फिल्म का निर्माण शुरू किया गया। फिल्म के जरिए किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई उद्देश्य नहीं था।

add kamal

उन्होंने घटनाक्रम को दुखद बताते हुए कहा कि इस फिल्म से मेवाड राज्य का रुतबा बढेगा तथा हम आश्वस्त है कि हर राजपूत इस फिल्म को देखकर स्वयं पर गर्व महसूस करेंगे।

उन्होंने फिल्म के निर्माण तथा रिलीज के लिए राजपूत समाज के सभी संगठनों से समर्थन भी मांगा है और कहा है कि सभी संगठन लिखित में इसकी अनुमति दे तो ही वे इस फिल्म को आगे बढाएंगे।

शोभा संत ने कहा कि शुरू में करणी सेना ने इतिहास के साथ छेड़छाड़ नहीं करने और खिलजी व पद्मावती बीच प्रेम संबंध नहीं दिखाने की मांग रखी थी। इन पर हमने लिखित में स्पष्टीकरण दे दिया है लेकिन राजपूत समाज की ओर से यह मांग रखी गई है कि फिल्म रिलिज होने से पहले स्क्रीनिंग कमेटी को दिखाई जाए। इस पर फैसला मुंबई पहुंचकर प्रोडक्शन से बातचीत के बाद लिया जाएगा।

उधर करणी सेना के प्रदेश अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना ने कहा है कि देशभर से यह मांग उठ रही है कि पद्मावती के नाम पर फिल्म ही नहीं बननी चाहिए। इसलिए भंसाली को इस नाम से फिल्म निर्माण का इरादा त्याग देना चाहिए।


फिल्म के विरोध में सोमवार को उदयपुर में राजपूत समाज के लोगों ने जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया।

यह बोली सरकार

प्रदेश के गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया ने कहा है कि यदि फिल्म निर्माता सरकार से सुरक्षा की मांग करेंगे तो उन्हें पूरी सुरक्षा दी जाएगी।

Check Also

10 मई शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

    वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, तृतीया तिथि, अक्षय तृतीया, परशुराम जयंती, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, …