Breaking News
Home / breaking / ममता कुलकर्णी यानी बॉलीवुड की बोल्ड गर्ल

ममता कुलकर्णी यानी बॉलीवुड की बोल्ड गर्ल

mamta kulkarni
-जन्मदिन 20 अप्रैल पर विशेष-
मुंबई। बॉलीवुड में 90 के दशक में अपने बोल्ड अभिनय से दर्शकों का दिल धड़काने वाली ममता कुलकर्णी ने अंग प्रदर्शन भी खूब किया। 20 अप्रैल 1972 को मुंबई में जन्मी ममता कुलकणी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1992 में प्रदर्शित फिल्म तिरंगा से की। राजकुमार और नाना पाटेकर की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म में ममता कुलकणी की छोटी सी भूमिका थी। इसके बाद ममता कुलकर्णी ने मेरा दिल तेरे लिये में काम किया लेकिन अपनी पहचान नहीं बना सकी।
वर्ष 1993 में प्रदर्शित फिल्म आशिक आवारा ममता कुलकर्णी के करियर की पहली हिट फिल्म साबित हुई। इसमें ममता कुलकर्णी की जोड़ी सैफ अली खान के साथ कापी पसंद की गई। इसके बाद ममता कुलकर्णी ने वक्त हमारा है और क्रांतिवीर जैसी हिट फिल्मों में भी काम किया।
वर्ष 1995 में प्रदर्शित फिल्म करण-अर्जुन ममता कुलकर्णी के करियर की सुपरहिट फिल्म साबित हुई। इस फिल्म में ममता कुलकर्णी ने सलमान खान के अपोजिट काम किया। सलमान खान और ममता कुलकर्णी की जोड़ी दर्शकों को बेहद पसंद आई। इक मुंडा मेरी उम्र का…गीत पर ममता ने खूब ठुमके लगाए। वर्ष 1995 में ही ममता कुलकर्णी एक और हिट फिल्म बाजी प्रदर्शित हुई। इस फिल्म में ममता कुलकर्णी ने आमिर खान के साथ काम किया था। इसी वर्ष प्रदर्शित सुपरहिट फिल्म सबसे बड़ा खिलाड़ी में ममता कुलकर्णी और अक्षय कुमार की जोड़ी को भी दर्शकों ने बेहद पसंद किया। वर्ष 1996 में प्रदर्शित राजकुमार संतोषी की फिल्म घातक में ममता कुलकर्णी ने कैमियो रोल किया। इस फिल्म में उनपर फिल्माया यह गीत ‘कोई जाए तो ले आए..’ दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया। इसके बाद ममता कुलकर्णी ने नसीब, चाइना गेट, छुपा रूस्तम, किला जैसी कुछ फिल्मों में अभिनय किया। ममता कुलकर्णी इन दिनों बॉलीवुड में सक्रिय नहीं है।

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *