Breaking News
Home / breaking / सोशल मीडिया ने हद कर दी, दिलीप कुमार की सेहत में सुधार

सोशल मीडिया ने हद कर दी, दिलीप कुमार की सेहत में सुधार

dilip kumar

मुंबई। यह दूसरा मौका होगा जब सोशल मीडिया ने अपने जमाने के मशहूर कलाकार और ट्रेजिडी किंग दिलीप कुमार की मौत की अफवाह उड़ा दी। लोगों ने खबर की सत्यता जांचे बगैर मैसेज आगे से आगे फारवर्ड किया और पूरे देश में यह गलत समाचार फैल गया। हकीकत यह है कि दिलीप कुमार को पिछले सप्ताह सांस लेने में दिक्कत पैदा होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अब उनकी सेहत में सुधार हो रहा है लेकिन उन्हें कम से कम तीन दिन और अस्पताल में ही रहना होगा।
93 वर्षीय दिलीप कुमार को 16 अप्रैल को उपनगर बांद्रा के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
अस्पताल के डॉ जलील पारकर के मुताबिक उनकी हालत ज्यादा बेहतर है। तेजी से सुधार हो रहा है। उनकी कुछ जांच की थीं और नतीजे संतोषजनक रहे हैं। कुछ और परीक्षणों के लिए उन्हें कम से कम तीन दिन और अस्पताल में रखा जाएगा। इस बीच दिलीप कुमार ने अपने प्रशंसकों की दुआओं के लिए उनका शुक्रिया अदा किया है।
उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर डाली पोस्ट में लिखा ‘खुदा के शुक्र से अच्छा और बेहतर महसूस कर रहा हूं। आप सभी की दुआओं, मोहब्बत और लगाव के लिए शुक्रिया।’ ट्वीट के साथ दिलीप कुमार की मुस्कराते हुए एक तस्वीर भी साझा की गयी है। इससे पहले उनकी पत्नी सायरा बानो ने कहा था कि उन्हें तेज बुखार, छाती में संक्रमण और सांस लेने संबंधी समस्याओं के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *