Breaking News
Home / breaking / मुंबई महानगर पालिका की गलती ने उड़ाई इस एक्ट्रेस की नींद, धड़ाधड़ आ रहे फोन

मुंबई महानगर पालिका की गलती ने उड़ाई इस एक्ट्रेस की नींद, धड़ाधड़ आ रहे फोन

 

IMG_20170211_115237

मुंबई। मुंबई में होने वाले महानगर पालिका के चुनावों की तैयारी में जुटी मनपा की टीम ने एक ऐसी गलती कर दी, जिसका खामियाजा एक फिल्म एक्ट्रेस को भुगतना पड़ा। इस एक्ट्रेस के घर धड़ाधड़ फोन बजने लगे।

add kamal
दरअसल महानगर पालिका की ओर से स्थानीय मीडिया में एक विज्ञापन जारी किया, जिसमें उन लोगों से वोटर कार्ड में सुधार कराने को कहा गया था, जिनके कार्ड में कोई गलती है। इस विज्ञापन में मनपा की ओर से एक मोबाइल नंबर दिया गया, जिस पर फोन करके अपने वोटर कार्ड को लेकर कोई भी शिकायत दर्ज कराने को कहा गया था।

IMG_20170211_115201

गड़बड़ी ये हुई कि इस विज्ञापन में फिल्म एक्ट्रेस अवनी मोदी का मोबाइल नंबर छप गया और इस विज्ञापन के सार्वजनिक होते ही अवनी मोदी के मोबाइल पर वोटर कार्ड को लेकर शिकायत करने वालों का तांता लग गया और मोदी परेशान हो गईं। मधुर भंडारकर की पिछली रिलीज फिल्म कैलेंडर गर्ल से करिअर शुरू करने वाली अवनी मोदी ने जब मनपा की इस गलती का मुद्दा उठाया, तो मनपा अधिकारी एक दूसरे पर दोष मढ़ते रहे और किसी ने अपनी गलती नहीं मानी।

keva bio energy card-1

मोदी को डर है कि मनपा आगे भी ऐसी गलती दोहरा सकती है। फिलहाल तो ऐसा लगता है कि 21 फरवरी को होने वाले मनपा चुनावों तक अवनी मोदी मनपा अधिकारियों की इस गलती की सजा भुगतती रहेंगी।

 

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …