Breaking News
Home / breaking / रईस के बाद अब जॉली एलएलबी-2 पर भी पाकिस्तान में बैन

रईस के बाद अब जॉली एलएलबी-2 पर भी पाकिस्तान में बैन

add kamal

मुंबई। भारत में रिलीज के बाद धूम मचा रही अक्षय कुमार की नई फिल्म जॉली एलएलबी-2 को पाकिस्तान में रिलीज नहीं किया जाएगा। मिली खबरों के मुताबिक, फिल्म में कश्मीर के आतंकवाद के मुद्दे को दिखाने की वजह से पाक में ये फिल्म बैन हो सकती है।

02-35-28-images

सूत्रों का कहना है कि पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड ने इसी वजह से इस फिल्म के वहां रिलीज होने पर रोक लगा दी है। इस फिल्म में दिखाया गया है कि वकील के रुप में अक्षय कुमार एक ऐसे आदमी का केस लड़ते हैं, जिसको कश्मीरी आतंकवादी कहकर गिरफ्तार कर लिया जाता है, जबकि असली आतंकवादी उसे फंसाकर खुद यूपी में जा छिपते हैं।

03-07-00-images

इस सिक्वेंस को लेकर पाक सेंसर बोर्ड ने फिल्म को न रिलीज करने का फैसला किया है। इससे पहले अक्षय कुमार की बेबी और हाली डे फिल्मों को भी पाकिस्तान में बैन कर दिया गया था।

आम तौर पर पाकिस्तान में भारत की किसी भी ऐसी फिल्म को रिलीज करने की इजाजत नहीं दी जाती, जिसमें कश्मीर मुद्दा उठाया गया हो। हाल ही में पाकिस्तान सेंसर बोर्ड ने शाहरुख खान की रईस को भी बैन कर दिया था।

तर्क था कि रईस में मुस्लिमों को आतंकवादी और अपराधी ठहराने की कोशिश की गई है। पाकिस्तान के अंदर से रईस को बैन करने के फैसले का तीखा विरोध हो रहा है।

14-10-35-images

रईस में शाहरुख खान की जोड़ीदार अभिनेत्री माहिरा खान सहित वहां के कलाकारों ने रईस के बैन के आधार को खारिज करते हुए बैन को हटाने की मुहिम तेज की है।

 

Check Also

पेट्रोलियम कम्पनियों ने फिर बढ़ाई पेट्रोल में एथोनॉल की मात्रा

-अब 14 प्रतिशत एथोनॉल ब्लेंडेड पेट्रोल की बिक्री शुरू – रेट में कोई कटौती नहीं, …