Breaking News
Home / breaking / सनी लियोनी पर 29 लाख की धोखाधड़ी का केस दर्ज

सनी लियोनी पर 29 लाख की धोखाधड़ी का केस दर्ज

 

मुम्बई। एक्ट्रेस सनी लियोनी धोखाधड़ी को लेकर काफी चर्चा में हैं, लेकिन इस बार उनका नाम धोखाधड़ी के आरोप ने सामने आ रहा है। एक शख्स ने सनी पर 29 लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। जिसके चलते केरल क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस से इस मामले में घंटों पूछताछ की।

 सनी लियोनी इन दिनों केरल में छुट्टियां बिताने के लिए पहुंची हैं। लेकिन छुट्टियों के बीच ही एक्ट्रेस को केरल क्राइम ब्रांच का सामना कर पड़ा। रिपोर्ट्स के अनुसार, पेरू मबरूर के रहने वाले आर श्रेयस नाम के एक शख्स ने सनी लियोनी के खिलाफ 29 लाख रुपये की ठगी करने का आरोप लगाया है।
श्रेयस का आरोप है कि सनी लियोनी ने उनसे ये रकम दो इवेंट्स के लिए ली थी, लेकिन उन्होंने इवेंट्स में आने से मना कर दिया। इस मामले में केरल क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस को शुक्रवार रात पूछताछ के लिए बुलाया था।
एक्ट्रेस के अनुसार, वे कोरोना वायरस माहमारी की वजह से पूछताछ इंवेंट्स का हिस्सा नहीं बन सकीं। साथ ही उन्होंने बताया कि ऑर्गनाइजर्स ने पांच बार शो को रद्द किया और कहे गए शेड्यूल के अनुसार शो का आयोजन हीं नहीं हुआ।
वहीं क्राइम ब्रांच अधिकारियों ने बताया कि अगर संयोजक इवेंट को किसी और दिन शेड्यूल करने के लिए तैयार है तो वे उस इवेंट में आने के लिए तैयार है। इस चीज को लेकर शिकायतकर्ता और सनी लियोनी की बात जारी है।

Check Also

मुस्लिम युवक ने जैन बनकर मैनेजर युवती को फंसाया, कई बार बनाए शारीरिक संबंध

  इंदौर। एक मुस्लिम युवक ने मैनेजर पद पर काम कर रही युवती को लव …