Breaking News
Home / breaking / हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी मां बनीं, बेटी के साथ शेयर की तस्वीर

हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी मां बनीं, बेटी के साथ शेयर की तस्वीर


मुम्बई। पहले पोर्न स्टार और अब बॉलीवुड एक्ट्रेस बनीं सनी लियोनी मां बन चुकी हैं। उसकी गोद में खूबसूरत गुड़िया जैसी बेटी आ चुकी है। बेटी और पति डेनियल के साथ सनी ने खुद एक फोटो शेयर किया तो फैन्स चौंक उठे।


दरअसल सनी लियोनी प्रेग्नेंसी से डरती हैं। इसलिए उन्होंने एक बच्ची को गोद लिया है। यह बच्ची महाराष्ट्र के लातूर की है. इसका ऑफिशि‍यल नाम नि‍शा कौर वेबर है।

गोद ही क्यों

पिछले दिनों मीडिया ने सनी से फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछा तो उसने प्रेग्नेंट होने से मना करते हुए कहा कि वह प्रेग्नेंसी से डरती हैं। लेकिन मां भी बनना चाहती हैं। वह सेरोगेसी के जरिए भी मां बन सकती थीं लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। आखिर उन्होंने एक बच्ची को गोद लेकर सबको हैरान कर दिया।

 

बच्चों से दिल मिलता है

सनी का कहना है कि मेरी बच्चों के साथ खूब पटती है। एक बार तो एक बच्चा मुझे छोड़कर अपनी मां के साथ जाने को भी तैयार नहीं था। मैं बच्चों से दिल से मिलती हूं।

बॉलीवुड में यह चलन

बॉलीवुड में इन दिनों सेरोगेसी मदर-फादर बनने का चलन चर्चा में है। शाहरुख खान का बेटा अबराम और आमिर खान का बेटा आजाद सरोगेसी से हुए हैं। करण जौहर और तुषार कपूर भी सरोगेसी की मदद से सिंगल डैड बने हैं। कृष्णा अभिषेक भी सेरोगेट फादर बने हैं। इनसे पहले सुष्मिता सेन सहित कई हेरोइन बच्चों को गोद ले चुकी हैं।

यह भी पढ़ें

सनी लियोनी का प्राइवेट प्लेन क्रेश होते-होते बचा

सनी लियोनी के विज्ञापन का विरोध, भाव-भंगिमा आपत्तिजनक

अब संस्कारी दिखना चाहती है सनी लियोनी

Check Also

अवैध मदरसे पर छापा, 21 बच्चों को कराया मुक्त

लखनऊ। दुबग्गा के अवैध मदरसे से बाल आयोग की टीम ने 21 बच्चों को मुक्त …