Breaking News
Home / breaking / साढ़े तीन साल के बेटे की मां आयशा टाकिया फिर करेंगी वापसी

साढ़े तीन साल के बेटे की मां आयशा टाकिया फिर करेंगी वापसी

मुंबई। लंबे समय से बॉलीवुड से नदारद रही एक्ट्रेस आयशा टाकिया फिर से वापसी करने जा रही हैं।

 

फरहान आजमी की पत्नी और साढ़े तीन साल के बेटे मिकैल की मां एक्ट्रेस आयशा टाकिया मां बनकर खुश हैं। उनका कहना है कि एक मां के रूप में उनका सफर शानदार है और वह इसका लुत्फ उठा रही हैं।

आयशा ने बताया कि यह (मातृत्व) बिल्कुल शानदार रहा है। यह खुद के लिए सीखने की प्रक्रिया है, क्योंकि मुझे बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि मैं नि:स्वार्थ रूप से किसी दूसरे इंसान के लिए धैर्यवान बनूंगी, उसे बेशर्त प्यार करूंगी और उसके लिए कड़ी मेहनत करूंगी। फिल्म ‘सोचा न था’ की अभिनेत्री ने कहा कि मातृत्व ने उन्हें और विनम्र और संवेदनशील बना दिया है।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह आपको मानवता व विन्रमता और मां बनने पर प्यार करना सिखाती है। यह एक शानदार अनुभव है, जिसका मैं हर रोज आनंद लेती हूं..यह कड़ी मेहनत का काम है और बिल्कुल यह उतना ही फायदेमंद भी है, क्योंकि वह (मिकैल) बहुत अद्भुत है।

आयशा की पिछली फिल्म ‘आप के लिए’ (2013) थी। वह अल्बम ‘जिंदगी ये जिंदगी’ के एक गीत के जरिए वापसी कर रही हैं।

 

आयशा ने कहा कि उनका बेटा साढ़े तीन साल का हो गया है और वह बेहद शरारती है, उसे काफी समय देना पड़ता है। वह अपने पति का बिजनेस भी देखती थीं। अब उनका बेटा स्कूल जाने लगा है, तो उसकी गैर मौजूदगी में उन्हें अपने लिए कुछ करने का समय मिल रहा है।

गाने के बारे में अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें यह बेहद दिलचस्प बहुत पसंद है। म्यूजिक वीडियो के लिए काम करते हुए उन्हें लगा कि जैसे एक कमी थी, जो पूरी हो गई।

Check Also

नशीला ज्यूस पिलाकर छात्रा से दुष्कर्म, गंदा वीडियो भी बना लिया

  जयपुर। कानोता थाना इलाके में नशीला पदार्थ पिलाकर कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला …