Breaking News
Home / breaking / अवैध संबंधों के चलते अपने ही पति की कातिल बनी पत्नी

अवैध संबंधों के चलते अपने ही पति की कातिल बनी पत्नी

 

जौनपुर। उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के पवारा क्षेत्र में पुलिस ने सात दिन पहले बोरे में भरकर नहर में फेंके गए शव के मामले का पर्दाफाश कर लिया है। उसकी हत्या किसी और ने नहीं बल्कि पत्नी ने ही अपने प्रेमी संग मिलकर की थी। अवैध संबंध में बाधक बनने पर उसे मौत के घाट उतारा गया था। दोनों को गिरफ्तार कर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू, रस्सी आदि बरामद कर लिया।

पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर ने बुधवार को बताया कि 12 मई को पंवारा थाना क्षेत्र के रामपुर हरगिर गांव में शारदा सहायक नहर में हत्या कर बोरे में भरकर फेंका शव मिला था। मृतक की पहचान राज कुमार दुबे निवासी गांव भुईंधरा थाना सुजानगंज के रूप में हुई।

मामले की छानबीन में जुटे पंवारा थानाध्यक्ष सेतांषु शेखर पंकज और उनके हमराहियों ने मिले सुराग के आधार पर मंगलवार शाम मृतक की पत्नी कंचन और उसके प्रेमी रामाश्रय पटेल निवासी गांव बेरमांव मुंगराबादशाहपुर को गिरफ्तार कर लिया।

 

उन्होंने बताया कि आरोपितों ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है। पूछताछ में बताया कि मृतक की पत्नी का रामाश्रय पटेल से अवैध संबंध था। भनक लग जाने पर राज कुमार दोनों के मिलने-जुलने में बाधक बन रहा था। तब कंचन ने प्रेमी संग मिलकर उसे रास्ते से हटाने की साजिश रची।

यह भी देखें

 

इसके तहत 11 मई की रात राज कुमार दुबे को रामाश्रय पटेल बेरमांव गांव में नहर किनारे ले गया जहां उसे खूब शराब पिलाई। जब राज कुमार नशे में बेसुध हो गया तो चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी और साक्ष्य मिटाने के लिए शव बोरे में भरकर नहर में फेंक दिया था।

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …