Breaking News
Home / breaking / अस्पताल के ICU में पिता ने काट डाला बेटे का गला

अस्पताल के ICU में पिता ने काट डाला बेटे का गला

महोबा। उत्तर प्रदेश में महोबा के जिला अस्पताल में रविवार को स्वास्थ्य विभाग में संविदाकर्मी की शराब के नशे में धुत पिता ने धारदार वस्तु से प्रहार कर निर्मम हत्या कर दी।

पुलिस उपाधीक्षक जटाशंकर राव ने बताया कि घटना अस्पताल के आईसीयू में हुई। प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक जिला अस्पताल में लिपिक के पद पर तैनात राजेश बाबू का किसी बात पर संविदा पर यहां तैनात अपने पुत्र राहुल से विवाद हो गया।

 

मामले के तूल पकड़ने से दोनों के बीच धक्कामुक्की ओर हाथापाई हुई जिससे कमरे की खिड़कियों के कांच टूट गए। गुस्से में बुरी तरह आग बबूला राजेश बाबू ने कांच के एक टुकड़े से राहुल पर जोरदार प्रहार करके उसका गला काट दिया। इस प्रकरण के बाद अस्पताल में हड़कम्प मच गया। वार्ड में भर्ती मरीज ओर उनके तीमारदारों में अफरातफरी मच गई।

पुलिस उप अधीक्षक ने बताया कि घायल राहुल को तत्काल आकस्मिक चिकित्सा अनुभाग में ले जाया गया लेकिन खून अधिक बह जाने के कारण उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस ने मृतक राहुल के शव को अपने कब्जे में लिया है जबकि हत्यारोपी उसके पिता राजेश बाबू को भी हिरासत में लेकर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

आरोपी घटना के समय शराब के नशे में धुत बताया गया है। पुलिस अधीक्षक स्वामीनाथ ने भी घटना की सूचना पाकर जिला अस्पताल पहुंच मामले की जानकारी ली है।

Check Also

 5 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …