Breaking News
Home / breaking / ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, तीन महिलाओं सहित चार गिरफ्तार

ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, तीन महिलाओं सहित चार गिरफ्तार

फरीदाबाद। एसजीएम नगर थाना पुलिस की टीम ने बुधवार देर रात ऑनलाइन चल रहे वेश्यावृति के गोरखधंधे का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस मामले में एक युवक और तीन युवतियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी एसजीएम नगर थाना क्षेत्र में अपना धंधा चला रहे थे।
आरोपी व्हाट्सऐप पर युवतियों के फोटो भेजकर ग्राहकों को अपने जाल में फंसाते थे। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से एक कार, 2,350 रुपये, पांच मोबाइल फोन आदि सामान जब्त किया है।
एसीपी एनआईटी विष्णु प्रसाद को बुधवार को सूचना मिली थी कि एसजीएम नगर इलाके में वेश्यावृति का ऑनलाइन गोरखधंधा चल रहा है। इस पर उन्होंने एसजीएम नगर थाना एसएचओ दिलीप सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गठित कर दी थी।
इस टीम में सिपाही विजय कुमार को फर्जी ग्राहक बनाया गया था। सिपाही ने फर्जी ग्राहक बनकर वेबसाइट पर दिए गए मोबाइल नंबर पर संपर्क किया। इस पर फोन उठाने वाले शख्स ने कहा कि पांच हजार रुपये का खर्चा आएगा। इस पर फर्जी ग्राहक बने सिपाही ने उसके वॉलेट खाते में चार हजार रुपये भेज दिए। उसने कहा कि वह कार में तीन युवतियों को लेकर पहुंच रहा है।

Check Also

 5 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …