Breaking News
Home / breaking / कमरे में मिलने आई प्रेमिका की गला रेतकर हत्या, प्रेमी फरार

कमरे में मिलने आई प्रेमिका की गला रेतकर हत्या, प्रेमी फरार

कानपुर: जनपद से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर प्रेमिका की गला रेत कर हत्या कर दी गई है। प्रेमी ने वारदात काे उस समय अंजाम दिया जब उसकी प्रेमिका उससे मिलने उसके कमरे पर पहुंची थी। प्रेमिका इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं मामले की जानकारी मकान मालिक ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

बता दें कि मामला गोविंद नगर के दबौली इलाके का है जहां पर अजय कुमार के मकान में आशीष नाम का युवक किराए पर रहता था। आशीष दादा नगर फ़ैक्टरी में काम करता था। आशीष से आए दिन उसके साथ काम करने वाली एक युवती मुलाकात करने के लिए आया करती थी। हमेशा की तरह वह युवती आज भी आशीष से मिलने आई हुई थी। जिसके बाद वे दोनों घर में थे। अजय कुमार ने देखा कि आज दोपहर जब वह अपने घर के बाहर जाने लगे तो उन्होंने किराएदार के कमरे से खून बहता हुआ देखा जिससे उनके होश उड़ गए।

अजय कुमार ने तत्‍काल इसकी जानकारी पुलिस को दी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही गोविंद नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने आशीष के कमरे में उसकी प्रेमिका का शव बरामद कर लिया, जिसकी धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई थी।  जिसके बाद, पुलिस ने मृतका की तलाशी ली तो उसकी पहचान सोना पाल के नाम से हुई प्रेमी आशीष लोगों से सोना का परिचय अपनी पत्नी के तौर पर करवाता था। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी की तलाश शरू कर  दी है।

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …