Breaking News
Home / breaking / करवाचौथ से पहले पत्‍नी की बेवफाई, देवर के साथ कमरे में थी बंद, तभी आ गया पति

करवाचौथ से पहले पत्‍नी की बेवफाई, देवर के साथ कमरे में थी बंद, तभी आ गया पति

बदायूं. उत्‍तर प्रदेश के बदायूं में करवाचौथ से पहले पत्नी की बेवफाई का मामला सामने आया है. यहां एक महिला का अपने ही देवर के साथ प्रेम-प्रसंग था. नाबालिग देवर और महिला एक-दूसरे से बेहद प्यार करने लगे थे. पति के जाने के बाद दोनों साथ में ही समय बिताते थे, लेकिन एक दिन अचानक पति ने दोनों को साथ में देख लिया. इस बात से बौखलाए पति ने खौफनाक घटना को अंजाम दे डाला.
मामला बदायूं के बिल्सी थाना इलाके के गांव अहमदगंज का है. यहां एक शादीशुदा महिला और उसके 16 साल के देवर का प्रेम प्रसंग था. दोनों के बीच अवैध संबंध थे. पति के जाने के बाद भाभी, देवर के साथ ही कमरे में समय बिताती थी.
इसी दौरान बीते दिनों भाभी और देवर कमरे में रंगरलियां मना रहे थे. तभी पति भी आ धमका, उसने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया. इससे उसका खून खौल उठा. उसने अपनी पत्नी और भाई दोनों को समझाया. इस घटना के बाद से दोनों भाईयों के बीच अक्सर विवाद होने लगे.
खेत में पड़ा मिला शव
अहमदगंज गांव में बाजरा के खेत में एक 16 वर्षीय छात्र का शव पड़ा मिला था. उसके गले में गमछा कसा हुआ था. शव की पहचान के बाद मृतक के परिवार से पूछताछ की गई. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उसके पिता ने बताया कि वह 23 अक्टूबर को अचानक लापता हो गया था. इसके बाद पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी. छानबीन में सामने आया कि छात्र और उसके बड़े भाई के बीच अक्सर घरेलू विवाद होते रहते थे. बीते दिनों भी दोनों के बीच जमकर गाली-गलौच हुई थी.
संदेह के आधार पर पुलिस ने मृतक के बड़े भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ की. उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती दिखाई तो सारा राज उगल दिया. उसने पुलिस को बताया कि 23 अक्टूबर को वह भाई को दवाई दिलाने के बहाने परौली ले गया था. इस दौरान सुनसान जगह देखकर दोनों भाईयों से साथ बैठकर गांजा फूंका. फिर आरोपी ने छोटे भाई की गमछे से गला घोटकर हत्या कर दी. उसने पुलिस को बताया कि पत्नी से अवैध संबंधों की वजह से छोटे भाई की हत्या कर दी.

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …