Breaking News
Home / breaking / किन्नरों ने युवक का गुप्तांग काटकर सड़क पर फेंका, अगले महीने होने वाली थी शादी

किन्नरों ने युवक का गुप्तांग काटकर सड़क पर फेंका, अगले महीने होने वाली थी शादी

मेरठ। मेरठ में किन्नरों की गुटबाजी का बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दूसरे पक्ष के किन्नरों को फंसाने के लिए एक पक्ष के किन्नरों ने एक युवक को अगवा कर लिया। इसके बाद उसका गुप्तांग काटकर उसे सड़क पर फेंक दिया। गंभीर रूप से घायल युवक को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

खरखौदा क्षेत्र में पुलिस को एक युवक लहूलुहान हालत में सड़क पर पड़ा मिला। पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया । होश में आने पर डॉक्टरों के सामने युवक ने आप बीती सुनाई तो सबके होश उड़ गए। युवक ने बताया कि वह दिल्ली का निवासी है। युवक के मुताबिक अगले महीने उसकी शादी होने वाली है।

पीड़ित ने बताया कि वह किसी काम से दिल्ली गया था। वापस लौटते समय वह मोदीनगर में पानी लेने के लिए बस से उतरा था। आरोप है कि इसी दौरान कार सवार कुछ किन्नरों ने उसे अगवा कर लिया। इसके बाद अपने घर ले जाकर किन्नरों ने उस पर दबाव बनाया कि वह खुद को जख्मी कर के मुरादनगर निवासी दूसरे पक्ष के किन्नरों के खिलाफ झूठा मुकदमा दर्ज करा दे। युवक का आरोप है उसके इंकार करने पर किन्नरों ने उसे नशीला खाना खिलाया। इसके बाद उसका गुप्तांग काटकर उसे सड़क पर फेंक दिया। वहीं इस मामले में पुलिस जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

Check Also

अवैध मदरसे पर छापा, 21 बच्चों को कराया मुक्त

लखनऊ। दुबग्गा के अवैध मदरसे से बाल आयोग की टीम ने 21 बच्चों को मुक्त …