Breaking News
Home / breaking / कोचिंग जा रही लड़की की मांग में डाला सिंदूर, लोगों ने सिरफिरे का भूत उतारा

कोचिंग जा रही लड़की की मांग में डाला सिंदूर, लोगों ने सिरफिरे का भूत उतारा

जमुई. शहर के झाझा बस स्टैंड के पास एक मनचले युवक की शर्मनाक करतूत सामने आई है. यहां एक युवक ने बीच सड़क पर एक लड़की की मांग में जबरन सिंदूर डाल दिया, जिसके बाद लोगों की भीड़ जुट गई. इस दौरान पीड़ित लड़की बेहद गुस्से में दिखी और युवक को जमकर खरी खोटी सुनाती दिखी.

 

लड़की बेहद गुस्से में देख स्थानीय लोगों ने युवक को पकड़ लिया जमकर पिटाई की. इसके बाद लोगों ने आरोपी युवक को पुलिस को सौंप दिया. इस बीच सूचना के बाद मौके पर पहुंची नगर थाना पुलिस युवक को अपने कब्जे में ले थाना ले गई. पकड़े गए युवक का नाम वीरू सिंह बताया गया है जो शहर के उझंडी मोहल्ले का रहने वाला है.

गिरफ्तार युवक ने बताया कि वह उसे लड़की से प्रेम करता है जिस कारण उसकी मांग में सिंदूर डाल दिया. जानकारी के अनुसार उझंडी के रहने वाले युवक वीरू सिंह की बहन की शादी लड़की के पड़ोस में हुई है, जिस कारण युवक वीरू लड़की के घर आना-जाना करता था. युवक ने कई बार लड़की को प्रपोज किया, लेकिन लड़की ने इनकार कर दिया. दूसरी ओर सिरफिरा युवक एकतरफा प्यार में पागल था.

बताया जा रहा है कि लड़की जब कोचिंग से घर लौट रही थी तब सिरफिरे ने जबरन लड़की के मांग में सिंदूर डाल दिया. इसके बाद लड़की युवक की करतूत से नाराज हो उसे उल्टा सीधा सुनाने लगी. मौके पर मौजूद लोग भी युवक के इस करतूत से हैरान रह गए लड़की का विरोध और गुस्सा देखा स्थानीय लोगों ने युवक को पकड़ लिया और धुनाई कर दी. इस बीच लड़की अपने घर चली गई वहीं लोगों ने सिरफिरे आशिक को पुलिस के हवाले कर दिया.

मौके पर पहुंची पुलिस युवक को अपने साथ थाना ले गई. गिरफ्तार युवक ने बताया कि वह उसकी लड़की उसे लड़की से लव करता है, उसके घर जाकर कई बार शादी का प्रपोज किया. लेकिन, लड़की नहीं मानी तो उसने सिंदूर डाल दिया.

Check Also

कार में पेट्रोल भरवाकर बिना रुपए दिए ही भागे बदमाश, नोजल तोड़ा हादसा टला

 CCTV फुटेज आया सामने अजमेर। श्रीनगर के पास एक पेट्रोल पंप पर कार सवार पेट्रोल …