Breaking News
Home / breaking / कोरोना से डरकर काटी अपनी गर्दन, दूसरा ट्रेन के आगे कूदा

कोरोना से डरकर काटी अपनी गर्दन, दूसरा ट्रेन के आगे कूदा

लखनऊ। कोरोना से जंग के लिए रविवार को जब पूरा देश एकजुट होकर अपनी कटिबद्धता जता रहा था कि इस बीच उत्तर प्रदेश के दो अलग अलग जिलो में जानलेवा वायरस के संक्रमण से ग्रसित होने की संभावना के खौफ से दो युवकों ने अपनी जान दे दी।

 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि हापुड़ के पिलखुआ क्षेत्र में एक युवक ने ब्लेड से गर्दन काट कर आत्महत्या कर ली। सुशील नामक यह युवक पिछले कुछ दिनों से तेज बुखार से पीडित था लेकिन अपनी जांच कराने से कतरा रहा था।

युवक के पास मिले सुसाइड नोट में लिखा है कि वह अपने परिवार से बहुत प्यार करता है और उन्हे अपनी वजह से जोखिम में नहीं डालना चाहता। उसे परिजनो से आत्महत्या के लिए खेद व्यक्त किया है। परिजन युवक को कोरोना वायरस की जांच के लिये कह रहे थे। पुलिस मामले की पडताल कर रही है।

बरेली जंक्शन स्टेशन पर आज एक अन्य घटना में एक युवक ने मालगाडी के आगे कूद कर अपनी जान दे दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवक मालगाडी के आगे कूदने से पहले चिल्लाया था कि वह कोरोना वायरस से पीडित है और उसे तेज बुखार है।

राजकीय रेलवे पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है और मृतक की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस के अनुसार दोनो ही मामलों के कोरोना पाजीटिव के फिलहाल कोई प्रमाण नहीं मिले हैं।

Check Also

पेट्रोलियम कम्पनियों ने फिर बढ़ाई पेट्रोल में एथोनॉल की मात्रा

-अब 14 प्रतिशत एथोनॉल ब्लेंडेड पेट्रोल की बिक्री शुरू – रेट में कोई कटौती नहीं, …