Breaking News
Home / breaking / खाली प्लाट में मिली सिर कटी लाश, इलाके में सनसनी

खाली प्लाट में मिली सिर कटी लाश, इलाके में सनसनी

लखनऊ। राजधानी आज में युवक का सिर कटा शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। खबर फैलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का शिनाख्त की कोशिश पर पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
 गुड़ंबा के मोहम्मपुर खत्री इलाके में शनिवार सुबह खाली प्लाट में युवक का सिर कटा शव पड़ा मिला। स्थानीय लोगों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी थी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो सकी है।
एडीसीपी उत्तरी प्राची सिंह के अनुसार जाहिरापुर मोहल्ले में खाली प्लाट हैं जहां युवक का शव मिला था। उनके मुताबिक युवक की उम्र 30 से 35 वर्ष के करीब है। शरीर पर गुलाबी रंग की शर्ट और काली जींस मौजूद थी। एडीसीपी ने बताया कि प्लाट में काफी झाड़ियां उगी हुईं हैं। उन्हीं के बीच शव पड़ा हुआ था।

यह भी देखें

प्रथम दृष्टया देखने से लगता है कि युवक की हत्या किसी और स्थान पर करने के बाद शव लाकर फेंका गया है। फिलहाल पुलिस शव की पहचान कराने का प्रयास कर रही है। इसके लिए डीसीआरबी से गुमशुदा लोगों की डिटेल जुटाई जा रही है। वहीं, मुख्य मार्गों से जाहिरापुर मोहल्ले तक पहुंचने के लिए आने वाले रास्तों में लगे सीसी कैमरों की फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है।

Check Also

अवैध मदरसे पर छापा, 21 बच्चों को कराया मुक्त

लखनऊ। दुबग्गा के अवैध मदरसे से बाल आयोग की टीम ने 21 बच्चों को मुक्त …