Breaking News
Home / breaking / खेत में आशिक के साथ रंगरलियां मना रही थी औरत, अचानक आ धमका पति

खेत में आशिक के साथ रंगरलियां मना रही थी औरत, अचानक आ धमका पति

 

बरेली. उत्तर प्रदेश के बरेली में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पति ने अपनी पत्नी को किसी पराए मर्द के साथ खेत में आपत्तिजनक हालत में देख लिया. इससे गुस्साए पति ने महिला को खौफनाक सजा दे डाली. उसने पराली में आग लगा दी, इसमें महिला का प्रेमी तो बच निकला, लेकिन महिला की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

शाही थाना इलाके में खेऊ की गौटिया गांव में बड़ी वारदात हो गई. यहां रहने वाले नेपाल सिंह नाम के युवक ने अपनी पत्नी के प्रेम संबंध का पता चलने पर उसे मौत के घाट उतार दिया. महिला चार बच्चों की मां थी. इसके बावजूद वह अपने प्रेमी के साथ रंगरलियां मनाने गई थी. इसी बीच महिला को ढूंढ़ता हुआ पति मौके पर जा पहुंचा. अपनी पत्नी को किसी दूसरे के साथ आपत्तिजनक हालत में देख आग बबूला हो उठा. फिर उसने खेत की पराली में आग लगा दी.
महिला का प्रेमी जलते खेत से भाग निकला और बच गया, लेकिन महिला फंस गई. महिला का अधजला शव अगली सुबह कुत्ते खींचते हुए खेत से बाहर लाए. इसके बाद पुलिस को मामले की सूचना दी गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और छानबीन शुरू की. पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि 35 साल की मृतक महिला के चार बच्चे हैं. उसका गांव के ही किसी अन्य युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था.
पुलिस ने मृतक महिला के पति नेपाल सिंह को तलब किया. उसने पूछताछ में बताया कि महिला के पास आधी रात को किसी का फोन आया तो वह घर से फरार हो गई थी. अगली सुबह महिला का अधजला शव मिला. नेपाल सिंह ने महिला के प्रेमी पर हत्या करने का आरोप लगाया था. हालांकि महिला के मायके वालों ने नेपाल सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे. जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने वारदात करना कुबूल कर लिया.

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …