Breaking News
Home / breaking / गर्ल्‍स हॉस्‍टल के बाथरूम में पकड़ा स्‍पाई कैमरा,  हाईकोर्ट पहुंचा मामला

गर्ल्‍स हॉस्‍टल के बाथरूम में पकड़ा स्‍पाई कैमरा,  हाईकोर्ट पहुंचा मामला

प्रयागराज। गर्ल्‍स हॉस्‍टल के बाथरूम में स्‍पाई कैमरा लगाने का मामला हाईकोर्ट पहुंच गया है। इस मामले को कोर्ट में मेंशन कर स्वत: संज्ञान लेकर लड़कियों की सुरक्षा के लिए गाइडलाइन तय करने का निर्देश दिए जाने की मांग की गई है। उधर पुलिस ने मामले में गिरफ्तार आशीष खरे का मोबाइल, कंप्यूटर हार्ड डिस्क और डीवीआर जांच के लिए विधि विज्ञान प्रयोगशाला भेजा है। मोबाइल और हार्ड डिस्क के बैकअप से पता चलेगा कि मोबाइल में पहले की कोई रिकार्डिंग तो नहीं है। इसे एप से कहीं भेजा तो नहीं गया। इसी आधार पर विवेचना आगे बढ़ेगी। गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में स्पाई कैमरा लगवाने वाले आशीष खरे, फैयाज को रविवार को पुलिस ने जेल भेजा था।
कोर्ट में न्यायमूर्ति विवेक कुमार सिंह ने सपा नेत्री और इविवि छात्रसंघ की पूर्व अध्यक्ष ऋचा सिंह के मेंशन को ध्यानपूर्वक सुना। विभिन्न अर्जियों की सुनवाई के दौरान ऋचा सिंह ने कोर्ट का ध्यान गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में शावर में मिले स्पाई कैमरे और उसके बाद के घटनाक्रम पर आकृष्ट कराया और इस पर स्वत: संज्ञान लेने का आग्रह किया। साथ ही घर के बाहर निकलकर दूसरे शहरों में गर्ल्स हॉस्टलों और पीजी में रह रही लड़कियों की सुरक्षा के लिए गाइडलाइन बनाने का निर्देश देने का अनुरोध किया।

67 लड़कियों को कॉल करने पर गिरफ्तारी

आशीष खरे जैसे कई शोहदे 1090 की मदद से पहले पकड़े जा चुके है। यह बात अलग है कि आशीष पर शिकंजा तब कसा जब उसके गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में स्पाई कैमरा मिला और उसे फौरन जमानत मिलने पर सवाल उठे। लड़कियों को परेशान करने वाला बड़ा शोहदा मुंडेरा का विनोद श्रीवास्तव (विक्की) था। उसने 10 जिले में 67 लड़कियों को परेशान किया था। उस पर लखनऊ, कानपुर, प्रयागराज, बलिया, सीतापुर, उन्नाव, बाराबंकी,रायबरेली, सुलतानपुर, एटा, इटावा, फर्रुखाबाद, बनारस, गोंडा, गोरखपुर, गाजीपुर, झांसी, जालौन, आजमगढ़ आदि में शिकायतें दर्ज थीं।

Check Also

मुस्लिम युवक ने जैन बनकर मैनेजर युवती को फंसाया, कई बार बनाए शारीरिक संबंध

  इंदौर। एक मुस्लिम युवक ने मैनेजर पद पर काम कर रही युवती को लव …