Breaking News
Home / breaking / चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली युवती हिरासत में

चिन्मयानंद पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली युवती हिरासत में

शाहजहांपुर। पूर्व केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता चिन्मयानंद पर रेप और यौन शोषण का आरोप लगाने वाली 23 साल की कानूनी छात्रा को आज विशेष जांच टीम ने ब्लैकमेलिंग और जबरन वसूली के मामले में हिरासत में ले लिया।

एसआईटी युवती से पूछताछ कर रही है और उसे गिरफ्तार किया जा सकता है। छात्रा ने कल सोमवार को इलाहाबाद उच्च न्यायालय में अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की थी जिसे खारिज कर दिया गया था। हाईकोर्ट ने कहा था कि जमानत के लिए संबंधित अदालत में अर्जी दें। जमानत अर्जी खारिज होने के बाद ही युवती की गिरफ्तारी होनी मानी जा रही थी।

एसआईटी प्रमुख और पुलिस महानिरीक्षक नवीन अरोड़ा ने कहा कि चिन्मयानंद को ब्लैकमेल कर पांच करोड़ मांगने के मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें संजय और विक्रम ने स्वीकार कर लिया है कि उन्होंने चिन्मयानंद से पांच करोड़ रूपए मांगे थे।

दूसरी ओर युवती ने ब्लैकमेलिंग और जबरन उगाही के मामले में शामिल होने से इंकार किया है। उसका कहना है कि उसकी कोई मदद किसलिए कर रहा था इसकी जानकारी उसे कैसे हो सकती थी।

इस बीच पीड़ित छात्रा ने अपर जिला सत्र अदालत में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की है। न्यायधीश सुधीर कुमार ने याचिका पर सुनवाई के लिए 26 सितम्बर की तिथि नियत की है। छात्रा के अधिवक्ता के अनुसार एसआईटी पीड़िता से पूछताछ कर रही है। छात्रा के अदालत में आने के समय सुरक्षा के बढ़ा दी गई थी।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …