Breaking News
Home / breaking / जेठ की अश्लील हरकतों से तंग आकर उठाया यह कदम

जेठ की अश्लील हरकतों से तंग आकर उठाया यह कदम

आजमगढ़। ससुराल वालों की प्रताड़ना व जेठ की अश्लील हरकत से तंग विवाहिता ने तहसील परिसर में खुद पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगाने का प्रयास किया। हालांकि समय रहते लोगों की नजर उस पर पड़ गई और उसे बचा लिया गया। वहीं पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर उसके आशिक मिजाज जेठ को हिरासत में ले लिया है और प्रकरण की जांच की जा रही है।

दीदारगंज थाना क्षेत्र निवासी एक युवक दो साल पहले एक लड़की को भगा लाया था। मामला थाने पर पहुंचा तो वहां समझौता हो गया और थाने पर ही दोनों पक्षों की रजामंदी से प्रेमी युगल का विवाह करा दिया गया। शादी के बाद युवक रोजी रोटी के लिए मुंबई चला गया, जबकि विवाहिता ससुराल में ही परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रहने लगी।

 

विवाहिता का आरोप है कि पति के मुंबई जाने के बाद ससुराल वाले उसे प्रताड़ित करने लगे। और तो और आशिक मिजाज जेठ उसके साथ छेड़खानी करने लगा। इसकी शिकायत उसने कई बार थाने पर की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। विवाहिता ने एसपी तक को पत्रक देकर न्याय की गुहार लगाई थी।
इन सबसे निराश होकर वह मार्टीनगंज तहसील पर एसडीएम कार्यालय शिकायत लेकर पहुंची। यहां से भी नाउम्मीद होने पर उसने अपने पास रखे ज्वलनशील पदार्थ को खुद पर डाल लिया और आग लगाने जा रही थी कि आसपास मौजूद लोगों की नजर उस पड़ गई।
लोगों ने आनन-फानन में उसके हाथ से माचिस छीनकर उसे बचा लिया। तहसील परिसर में आत्मदाह के प्रयास की जानकारी होते ही दीदारगंज थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। आनन-फानन में विवाहिता की तहरीर पर उसके जेठ को हिरासत में ले लिया। इस मामले में फिलहाल कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है और पुलिस जांच पड़ताल में जुटे होने की बात कह रही है।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …