Breaking News
Home / breaking / टीचर ने डांटा तो इस तरह सबसे दूर चली गई पापा की लाडली

टीचर ने डांटा तो इस तरह सबसे दूर चली गई पापा की लाडली

गाजियाबाद। स्कूल में शिक्षिका की डांट से आहत 11वीं कक्षा की एक छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में उसने लिखा कि पापा स्कूल में मैम ने मेरी इतनी बेइज्जती की है कि मैं स्कूल नहीं जा सकती हूं। इसलिए मैं सबसे दूर जा रही हूं। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है।

मूलरूप से बिहार के नालंदा जिले की रहने वाली 15 वर्षीय सोनम दिल्ली के गाजीपुर स्थित सर्वोदय विद्यालय में 11वीं कक्षा में पढ़ती थी। वह परिवार के साथ खोड़ा के मिथिला विहार में रहती थी। सोनम के पिता मनोज नोएडा की एक निजी कंपनी में काम करते हैं। सोमन की छोटी बहन ब्यूटी भी सर्वोदय विद्यालय में पढ़ती है।

ब्यूटी ने बताया कि उनकी बहन की कक्षा में सोनम नाम की तीन छात्राएं पढ़ती हैं। बुधवार को एक सोनम अनुपस्थित थी। वीरवार को क्लास में शिक्षिका ने सोनम नाम लेकर खड़े हो जाने को कहा था। इस पर अन्य सोनम खड़ी नहीं हुई। उसकी बहन खड़ी होने लगी तो उसका कपड़ा बेंच में फंस गया। वह तुरंत नहीं उठ सकी। इस पर शिक्षिका ने उसे फटकार लगा दी। सोनम ने बेंच में कपड़ा फं सने और बुधवार को उपस्थित होने की बात कही तो शिक्षिका ने बड़ों से मुंह लड़ाने की बात कह दी। टीचर ने स्कूल में परिजन को बुलाकर लाने को कही। सोनम ने यह बात ऑटो में आते वक्त ब्यूटी को बताई।

मां से लिपटकर रोई और…

बहन ने बताया कि स्कूल से आने के बाद सोनम घर पहुंचकर दोपहर को मां रेखा से लिपट कर रोई। इसके बाद उसने कहा कि मां मैं उस स्कूल में कभी नहीं जाउंगी। कुछ देर बाद वह कपड़े बदलने की बात कह कर घर में अंदर गई और कुर्सी पर चढ़कर चुन्नी के सहारे पंखे से फांसी लगा ली।

मामला दर्ज नहीं

पुलिस का कहना है कि शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजन ने छात्रा के शव का अंतिम संस्कार कर दिया। अभी कोई शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …