Breaking News
Home / breaking / ट्रेन टॉयलेट में मिले लाखों के लैपटॉप, आईफोन और मोबाइल

ट्रेन टॉयलेट में मिले लाखों के लैपटॉप, आईफोन और मोबाइल

आगरा। तमिलनाडु एक्सप्रेस में सोमवार की सुबह आरपीएफ के चेकिंग दल को एस-6 बोगी के टॉयलेट और सीटों के नीचे आठ बैगों में नौ लैपटॉप व एप्पल के आईपैड, पांच आईफोन, 36 एंड्रायड मोबाइल मिले हैं। आरपीएफ कर्मियों ने ट्रेन में सफर कर रहे यात्रियों से मोबाइल, लैपटॉप के चोरी होने के बारे में पूछताछ की मगर किसी यात्री ने अपना दावा नहीं जताया। बरामद लैपटॉप व मोबाइलों की कीमत करीब 30 लाख रुपये बताई गई है।

आरपीएफ के आगरा फोर्ट इंस्पेक्टर ओमप्रकाश यादव ने बताया कि सुबह दिल्ली से तमिलनाडु जा रही तमिलनाडु एक्सप्रेस में चेकिंग के दौरान टॉयलेट में दो पिट्ठू बैग मिले। छह अन्य बैग सीटों के नीचे छुपे मिले।

आरपीएफ के सहायक कमांडेंट डीके चौैहान ने भी मौके पर पहुंचकर जानकारी की। इंस्पेक्टर ने बताया कि मोबाइल व लैपटॉप कपड़ों में लपेटकर रखे गए थे। यह चोरी के प्रतीत होते हैं। इस बारे में दिल्ली, मथुरा, पलवल जीआरपी को जानकारी दी गई है। मोबाइल व लैपटॉप के मालिकों की तलाश की जा रही है। सर्विलांस की मदद ली जा रही है।

यह भी देखें

आरपीएफ इंस्पेक्टर ने बताया कि बरामद माल में एक आईपैड दिल्ली के छात्र का है। उससे संपर्क हो गया है। इसे चोरों ने ट्रेन से उड़ाया था। इंस्पेक्टर ने बताया कि अन्य सामान भी चोरी का है क्योंकि कोई भी मोबाइल सीलबंद नहीं है।
आरपीएफ ने बोगी में सवार यात्रियों से बैगों के बारे में पूछताछ की लेकिन किसी ने दावा नहीं जताया। बैगों को खोला गया तो नौ लैपटॉप व आईपैड, 36 एंड्रायड मोबाइल व पांच आईफोन मिले। तब तक ट्रेन आगरा कैंट स्टेशन पर पहुंच चुकी थी। टीम ने आगरा कैंट स्टेशन पर पहुंचकर सूचना दी।

Check Also

मुस्लिम युवक ने जैन बनकर मैनेजर युवती को फंसाया, कई बार बनाए शारीरिक संबंध

  इंदौर। एक मुस्लिम युवक ने मैनेजर पद पर काम कर रही युवती को लव …