Breaking News
Home / breaking / दो दोस्तों ने तीसरे यार की पत्नी और बहन से बनाए अवैध संबंध, विरोध करने पर हत्या

दो दोस्तों ने तीसरे यार की पत्नी और बहन से बनाए अवैध संबंध, विरोध करने पर हत्या

मैनपुरी। समाज में हर इंसान किसी न किसी रिश्ते से बंधा है…जन्म से ही एक बच्चे के साथ कई रिश्ते जुड़ जाते हैं…मगर, दोस्ती ही एक ऐसा रिश्ता है जो जन्म से नहीं बल्कि, पसंद के मुताबिक लोग रिश्ते जोड़ते हैं…जो कि हमेशा भरोसे की बुनियाद पर टिका होता है…मगर, मैनपुरी में दो बदनीयत दोस्तों ने दोस्ती जैसे पवित्र रिश्ते को कलंकित कर दिया है।
मामला थाना दन्नाहार क्षेत्र का है…जहां नगला पुनी के रहने वाले आकाश, नितिन और विवेक में गहरी दोस्ती थी…आकाश जिसे अपना सच्चा दोस्त समझता था वे गद्दार निकले।
दरअसल, नितिन और विवेक ने अपने दोस्त आकाश की बहन और उसकी पत्नी को प्रेम जाल में फंसाया और उसके साथ संबंध बनाने लगे…जब आकाश को अपने दगाबाज दोस्तों के करतूत का पता चला तो तीनों में विवाद हो गया.. आकाश ने अपने दोनों फरेबी दोस्त नितिन और विवेक को जेल भेजने की धमकी दे डाली…जिसके चलते अगले ही दिन नितिन और विवेक ने मिलकर आकाश की हत्या कर दी।
पुलिस के मुताबिक मामला बीते 12 अगस्त का है…जब आकाश की हत्या हुई थी…दो दिन बाद 14 अगस्त को आकाश का शव बरामद हुआ…जिसके बाद जब पुलिस ने छानबीन शुरू की तो सारा माजरा सामने आ गया…आकाश जिसे दोस्त समझता था वहीं उसका कातिल निकला…पुलिस के मुताबिक हत्या से पहले नितिन और विवेक ने आकाश से माफी मांगने के बहाने बुलकर शराब पिलाई…और गला दबाकर हत्या कर दी…बहरहाल, इस घटना में आरोपी नितिन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है…विवेक की तलाश जारी है.।

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …