Breaking News
Home / breaking / विदेश में था साला तो बीवी पर बिगड़ी बहनोई की नीयत

विदेश में था साला तो बीवी पर बिगड़ी बहनोई की नीयत

बगहा. पति के बहनोई यानी जीजा ने महिला की हत्या महज इसलिए कर दी क्योंकि वो अपने गलत मंसूबे में सफल साबित नहीं हो रहा था. आरोपी की साले की बीवी पर गलत नजर थी लेकिन सरहज उसकी इस हरकत का विरोध कर रही थी. बिहार के पश्चिमी चंपारण से रिश्तों को शर्मसार करने वाला ये मामला सामने आया है.
पति के बहनोई का एकतरफा इश्क का विरोध करने पर महिला की हत्या कर दी गई. अंतिम संस्कार के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज करते हुए कब्र से महिला का शव को निकालने की कार्रवाई शुरू कर दी है. मामला रामनगर के बरगजवा गांव में बीते 20 अगस्त की है. पुलिस दंडाधिकारी की उपस्थिति में शव को कब्र से निकालने के लिए कागजी कार्रवाई में जुटी हैं. मृतका के भाई शिकारपुर थाना क्षेत्र के धूमनगर निवासी मोहम्मद अमालुद्दीन के आवेदन पर रामनगर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.
पुलिस को दिए आवेदन में अमालुद्दीन ने बताया कि उसकी बहन के साथ ननदोई गलत संबंध बनाना चाहता था, जिसमें सफलता नहीं मिलने के कारण उसनी अन्य लोगों के साथ मिलकर हत्या कर दी. उसने पुलिस को बताया कि वर्ष 2012 में उसकी बहन सिब्बी खातून की शादी बरगजवा गांव निवासी गयासुद्दीन के साथ हुई थी, जिससे उसको तीन बच्चे हैं. मेरा बहनोई विदेश में नौकरी करता है. लगभग चार वर्षों से मेरे बहन का ननदोई इमरान आलम उस पर गलत निगाह रखता था.
मृतका के भाई का कहना है कि वह उसके साथ गलत संबंध स्थापित करना चाहता था, जिसका मेरी बहन लगातार विरोध कर रही थी.
उसने इसकी जानकारी अपने ससुरालवालों को भी दी थी, जिन लोगों ने उसको डांट फटकार के बाद छोड़ दिया, जिससे उसका मनोबल बढ़ गया. अपने मंसूबे में सफलता नहीं मिलने पर उसने अपने साथियों के साथ मिलकर मेरी बहन की हत्या कर दी और ससुराल वालों के साथ मिलकर शव को दफना दिया.
अमालुद्दीन ने इमरान आलम के साथ-साथ उसकी पत्नी अनहा खातून और मृतका के पति गयासुद्दीन के साथ साथ इमरान के चार अन्य अज्ञात साथियों को नामजद केस कराया है. इस मामले में थानाध्यक्ष अनंत राम ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई हैं. उन्होंने बताया कि मजिस्ट्रेट की तैनाती होने के बाद मृतका के शव को कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा और आगे की जांच की जाएगी.

Check Also

26 अप्रैल शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वितीया तिथि, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …