Breaking News
Home / breaking / नवनवेली दुल्हन को बक्से में बंद कर ले जा रहा था दूल्हा, पुलिस ने पकड़ा तो खुला बड़ा राज!

नवनवेली दुल्हन को बक्से में बंद कर ले जा रहा था दूल्हा, पुलिस ने पकड़ा तो खुला बड़ा राज!

अलीगढ़. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में थाना टप्पल क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे पर दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. पत्नी की हत्या कर बक्से में बंद कर अलीगढ़ से नोएडा ठिकाने लगाने ले जा रहा था, जिसकी सूचना मृतक महिला के परिवार वालों हुई.
मृतक महिला के परिवार वालों ने अलीगढ़ के थाना क्वार्सी में लिखित शिकायत देते हुए कार्रवाई की मांग की. इस पर अलीगढ़ की थाना क्वार्सी पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए गाड़ी का पता लगा कर पीछा किया. पीछा करने के दौरान टप्पल पुलिस के सहयोग से यमुना एक्सप्रेस वे पर मृतक महिला सहित युवक को गिरफ्तार कर लिया है. दूसरा सहयोगी जिस गाड़ी से ले जा रहा था, मौके से गाड़ी में दोनों को छोड़कर मौके से फरार हो गया.

 यह भी पढ़ें

 

अलीगढ़ की थाना क्वार्सी पुलिस व थाना टप्पल पुलिस ने शव को कब्जे लेते हुए यमुना एक्सप्रेस वे से टप्पल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. मृतक महिला के परिवार वालों को इसकी सूचना दी गई. मौके पर मृतक महिला के परिवार वाले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र टप्पल पहुंचे.

 

अलीगढ़ की टप्पल थाने की पुलिस के सहयोग से थाना क्वार्सी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु अलीगढ़ भेज दिया गया.

यह भी देखें

 

दरअसल, पूरा मामला थाना क्वार्सी क्षेत्र के आजाद नगर के रहने वाले युवक अमान की शादी नगला पटवारी की रहने वाली बुशरा नामक युवती से दो माह पूर्व हुई थी. शादी के बाद से ही अमान के परिवार वाले मृतक युवती को परेशान करते आ रहे थे. आए दिन युवती से मारपीट करते थे और जान से मारने की धमकी भी देते थे.

मृतक युवती के भाई राजू ने जानकारी देते बताया कि सूचना मिली थी कि आपकी लड़की को मारकर बक्से में रखकर नोएडा ले जा रहे हैं. सूचना मिलते ही इसकी जानकारी अलीगढ़ की थाना क्वार्सी पुलिस को दी गई घटना की लिखित शिकायत देते हुए तथा मारने में सहयोग देने वाले लोगों के नाम बताएं और पुलिस से कठोर कार्रवाई की मांग की.

मृतक के भाई राजू ने बताया कि दो माह पूर्ण बहन बुशरा की शादी की थी ससुराल पक्ष बहन के साथ मारपीट करते थे वही, आज पता चला कि बहन की हत्या कर दी ससुराल पक्ष के लोगों ने मारपीट की थी.

यह भी देखें

 

वहीं, बहन की मौत के बाद शव को बक्से में बंद कर अलीगढ़ से बाहर ले जा रहा था. इस घटना की सूचना थाना क्वार्सी पुलिस को दी. जबकि ससुराल के लोग घर में ताला बंद कर फरार हो रहे थे इतने में पुलिस पहुंच गई और आरोपी की मां को पकड़ लिया.

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …