Breaking News
Home / breaking / नहीं सह पाई सामूहिक बलात्कार का कलंक, किशोरी ने दी जान

नहीं सह पाई सामूहिक बलात्कार का कलंक, किशोरी ने दी जान

बदायूं। उत्तर प्रदेश में बदायूं के मुसाझाग क्षेत्र में सामूहिक बलात्कार की पीड़ित किशोरी ने आत्महत्या कर ली। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि गत 20 अगस्त की रात मुसाझाग क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल में सामूहिक बलात्कार शिकार किशोरी ने गुरुवार सुबह पांच बजे अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

पीड़िता की मां ने सामूहित बलात्कार के आरोपियों पर उनकी बेटी को धमकाने का आरोप लगाया है। पुलिस अधिकारी इस मामले को आनर किलिंग से भी जोड़कर भी जांच कर रहे हैं।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया था कि पीड़िता के परिजनों ने तहरीर दी थी कि मूसाझाग के एक गांव निवासी लवकुश नाम के युवक ने अपने दो साथियों के साथ घर में घुसकर पहले पीड़िता की मां को तमंचे के बल पर बंधक बनाया और पीड़िता के मुहं में कपड़ा ठूंस कर उठा ले गए। गांव के ही एक स्कूल में ले जाकर सामूहिक बलात्कार किया।

उन्होने बताया कि बलात्कार के बाद तीनों आरोपी पीड़िता को बेहोशी की हालत में स्कूल में छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता ने लवकुश नाम के आरोपी की पहचान कर ली। पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर लवकुश तथा दो अज्ञात पर बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया गया है।

पीड़िता के परिजनों का कहना कि घटना के समय मां बेटी अकेली थी। घर के सभी लोग कांवड यात्रा में गए हुए थे। पुलिस ने आरोपी को 21 अगस्त की शाम को गिरफ्तार कर लिया था।

Check Also

एबीवीपी का विद्यार्थी स्नेहमिलन समारोह एसपीयू में आयोजित

न्यूज नजर डॉट कॉम गंगटोक। सिक्किम प्रोफेशनल युनिवर्सिटी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सिक्किम …